logo-image

दिल्ली में एक इंस्पेक्टर ने गोली मार कर की आत्महत्या, वजह खोजने में जुटी पुलिस

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 8 से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई. यहां पर दिल्ली पुलिस एक इंस्पेक्टर ने आत्महत्या कर ली. इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर अपनी जिंदगी का खात्मा कर लिया.

Updated on: 26 Feb 2020, 11:45 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 8 से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई. यहां पर दिल्ली पुलिस एक इंस्पेक्टर ने आत्महत्या (suicide) कर ली. इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर अपनी जिंदगी का खात्मा कर लिया. हालांकि अभी तक आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस इंस्पेक्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है.

दिल्ली पुलिस (Delhi police) के इंस्पेक्टर जय भगवान बुधवार को अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली. गोली लगने से जय भगवान की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस सूत्रों की मानें तो इंस्पेक्टर जय भगवान ने रोहिणी सेक्टर 8 स्थित अपने आवास पर ही खुदकुशी की है. मृतक जय भगवान पहले सराय रोहिल्ला थाना और शास्त्री पार्क इलाके में भी एसएचओ के पद पर काम कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली दंगा : पुलिस ने उड़ाया ड्रोन तो छतों पर नजर आए ईंट पत्थर, देखें VIDEO

जय भगवान ने अपनी जिंदगी को क्यों खत्म किया. इस बारे में अभी पता चल नहीं पा रहा है. पुलिस जांच कर रही है.

लखनऊ में सिपाही ने गोली मार की आत्महत्या

हाल ही में लखनऊ में एक सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस लाइन में सिपाही ने खुद को गोली मारी. गोली मारने वाले सिपाही का नाम अनूप तिवारी बताया गया. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.