logo-image

जेएनयू (JNU) पहुंची दीपिका पादुकोण, हिंसा के खिलाफ छात्रों के प्रदर्शन में हुईं शामिल

जेएनयू में हुए हमले को लेकर छात्र विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जेएनयू में हुए हमले के खिलाफ बॉलीवुड भी उतर आया है. बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण भी जेएनयू छात्रों के समर्थन में पहुंची.

Updated on: 07 Jan 2020, 11:48 PM

नई दिल्ली:

जेएनयू में हुए हमले को लेकर छात्र विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जेएनयू में हुए हमले के खिलाफ बॉलीवुड भी उतर आया है. बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण भी जेएनयू छात्रों के समर्थन में पहुंची. दीपिका पादुकोण जेएनयू में हुमले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मिली और वहां कुछ गुजारा.

दीपिका पादुकोण साबरमती टी प्वाइंट पहुंची और प्रदर्शन में शामिल होते हुए छात्रों को समर्थन दिया.

बता दें कि 5 जनवरी (रविवार) रात को जेएनयू पर कुछ नकाबपोश लड़के लाठी-डंडा लेकर वहां पहुंचे और छात्रों के साथ मारपीट की. जिसमें जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष समेत 34 छात्र जख्मी हो गए थे. इस हमले का आरोप लेफ्ट और एबीवीपी वाले एक दूसरे पर लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:JNU हिंसा मामले पर बोले VC जगदीश कुमार, हिंसा समाधान नहीं, नई शुरुआत करें छात्र

जेएनयू हमले पर जब दीपिका पादुकोण से पहले सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मुझे ये कहते हुए गर्व महसूस होता है कि हम खुद को व्यक्त करने से डरते नहीं हैं. मुझे लगता है कि हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं, जो भी हमारी विचारधारा हो, ये देखना अच्छा है.'

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी हुई है.