logo-image

बीजेपी नेता ने दीपिका को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक, छपाक फिल्म देखने से किया मना

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंची. यहां उन्होंने जेएनयू में हमले के विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया.

Updated on: 07 Jan 2020, 11:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंची. यहां उन्होंने जेएनयू में हमले के विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया. लेकिन जैसे ही दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची वैसे ही उनका विरोध शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर #boycottchhapak ट्रेंड करने लगा. इतना ही नहीं बीजेपी के कुछ नेता भी दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा.

बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट कर लोगों से अपील की कि वो दीपिका पादुकोण के फिल्म छपाक का बहिष्कार करें. तेजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट कर कहा, 'दीपिका ने टुकड़े-टुकड़े और अफजल गैंग का समर्थन किया है, इसलिए उनकी फिल्मों का बहिष्कार करें.'

सोशल मीडिया पर #ISupportDeepika भी ट्रेंड कर रहा है. फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दीपिका पादुकोण के इस कदम की तारीफ की. वहीं दीपिका पादुकोण जब जेएनयू गई तो वहां घायलों से मिली, लेकिन मीडिया से कुछ भी बातचीत नहीं की.

इसे भी पढ़ें:जेएनयू (JNU) पहुंची दीपिका पादुकोण, हिंसा के खिलाफ छात्रों के प्रदर्शन में हुईं शामिल

दीपिका 7.45 बजे जेएनयू कैंपस पहुंचीं. यहां वह करीब 10 मिनट तक रुकीं. दीपिका के जेएनयू दौरे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में खामोश खड़ी हैं और पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार 'जय भीम' के नारे लगाते नजर आए.

और पढ़ें:निर्भया के चारों दोषियों को जेल नंबर 3 में होगी फांसी, जल्लाद ने कहा- लटकाने के लिए मैं अकेले काफी हूं

गौरतलब है कि पुलिस ने इससे पहले जेएनयू हिंसा मामले में 4 एफआईआर दर्ज की थीं. दिल्ली पुलिस ने कहा कि एक एफआईआर 4 जनवरी को यूनिवर्सिटी प्रशासन की शिकायत पर पंजीकरण प्रक्रिया में रुकावट पैदा करने को लेकर है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने जेएनयू के सर्वर रूम में तोड़फोड़ करने के लिए जेएनयूएसयू अध्यक्ष आईशी घोष और 19 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.