Cafe Coffee Day के मालिक वीजी सिद्धार्थ की मौत के बाद उनके पिता भी चल बसे

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 25, 2019 08:46:41 PM
कैफे कॉफी डे के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ का फाइल फोटो

कैफे कॉफी डे के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ का फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

कैफे कॉफी डे (CCD) के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ की मौत से अभी उनका परिवार उबरा भी नहीं था कि उनके पिता का निधन हो गया. सिद्धार्थ के पिता गंगैया हेगड़े लंबे समय से बिमार थे. उन्होंने मैसूरु के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. बता दें कैफे कॉफी डे (CCD) के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ 29 जुलाई को लापता हो गए थे. लापता होने के लगभग 36 घंटे के बाद वी जी सिद्धार्थ का शव नेत्रावती नदी के ब्रिज के पास मिला था.

कॉफी डे (CCD) के संस्थापक वी जी 29 जुलाई को सक्लेश्पुर जा रहे थे, लेकिन अचानक उन्होंने अपने ड्राइवर से मंगलुरु चलने को कहा. वह नेत्रवती नदी पर बने पुल के पास वह कार से उतर गए और उन्होंने ड्राइवर से कहा कि वह टहलने जा रहे हैं. जब वह दो घंटे तक वापस नहीं आए तो ड्राइवर ने पुलिस से सम्पर्क कर उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. उनके ढूंढने के लिए जारी सर्च ऑपरेशन के दौरान उनका भावुक लेटर भी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कर्मचारियों से माफी मांगते हुए कहा था कि सारे वित्तीय लेनदेन के जिम्मेदार वो ही थे.

यह भी पढ़ेंः आखिर लोग क्‍यों कर लेते हैं खुदकुशी, अगर आपके जानने वाले में दिखे यह लक्षण तो हो जाएं सावधान

सीसीडी के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ की मौत के बाद उनका एक खत भी सामने आया था. इस पत्र में उन्होंने कंपनी को हो रहे भारी नुकसान और कर्ज का भी जिक्र किया था .सिद्धार्थ ने अपने पत्र में आरोप लगाया है कि आयकर विभाग का पूर्व डीजी उन्हें प्रताड़ित कर रहा है. 

यह भी पढ़ेंः वीजी सिद्धार्थ की पत्नी संभालेंगी कैफे कॉफी डे की कमान, ये कंपनियां भी खरीदना चाहती थीं CCD

उन्होंने लिखा कि दो मौकों पर हमारे शेयर अचैट कर हमारी माइंड ट्री डील को ब्लॉक किया गया. हमने रिवाइज रिटर्न भर दिए थे, लेकिन हमारे कॉफी डे के शेयर पजेस कर लिए गए. यह बेहद ही गलत था इससे हमारे पास कैश की भारी किल्लत हो गई. हालांकि इस लेटर के बाद से ही पुलिस को वीजी सिद्धार्थ के आत्मह्तया करने की आशंका थी.

First Published: Aug 25, 2019 08:45:58 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो