logo-image

ओडिशा में आरबीआई (RBI) के महाप्रबंधक का शव मिला

ओडिशा के जाजपुर जिले में स्थित एक होटल के कमरे से पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय रिजर्व बैंक के एक महाप्रबंधक का शव बरामद किया गया है.

Updated on: 26 Oct 2019, 01:00 AM

नई दिल्ली:

ओडिशा के जाजपुर जिले में स्थित एक होटल के कमरे से पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय रिजर्व बैंक के एक महाप्रबंधक का शव बरामद किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. रिजर्व बैंक की गुवाहाटी शाखा में महाप्रबंधक के पद पर कार्यरत आशीष रंजन समल (52) का शव होटल के कमरे में पंखे से लटका पाया गया. समल जाजपुर जिले के नरहरि गांव के निवासी थे.

पुलिस ने कहा कि समल 24 अक्टूबर को अपनी मां से मिलने गांव आए थे. बाद में वह अपनी पत्नी से मिलने भुवनेश्वर गए थे. समल की पत्नी भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में डॉक्टर हैं और पुत्र कक्षा 12 का छात्र है जो अपनी मां के साथ ही रहता है.

समल ने उसी दिन भुवनेश्वर से लौटने के बाद चंडीखोल में अपने लिए एक कमरा बुक किया था. होटल कर्मियों ने समल के कमरे का दरवाजा कई बार खटखटाया और कोई जवाब न मिलने पर पुलिस को सूचना दी.

और पढ़ें:दुष्यंत चौटाला ने दिया बीजेपी को समर्थन, हरियाणा में बनेगी BJP और JJP की सरकार

पुलिस दरवाजा तोड़कर भीतर घुसी तो उसने समल का शव लटका हुआ पाया. बरछाना पुलिस थाने के निरीक्षक दीपक जेना ने कहा कि समल की मौत का कोई ठोस कारण पता नहीं चल पाया है.

पुलिस के अनुसार इसकी संभावना है कि समल ने पारिवारिक कारणों से यह कदम उठाया होगा.