logo-image

COVID-19 के संक्रमण ने पद्मश्री सम्मानित निर्मल सिंह की जान ली, अबतक 50 की मौत

COVID-19 के संक्रमण ने पद्मश्री सम्मानित निर्मल सिंह की जान ली, अबतक 50 की मौत

Updated on: 02 Apr 2020, 05:49 PM

नई दिल्ली:

चीन के वुहान शहर से निकलकर पूरी दुनिया में मौत का तांडव करने वाले कोरोना वायरस ने भारत में भी अपने पांव पसार लिए हैं. कोरोना वायरस की वजह से देश में आज लॉकडाउन का नौंवा दिन है. पिछले 9 दिनों से देश में लॉकडाउन है फिर भी कोरोना वायरस अपने खूनी खेल में कामयाब होता दिखाई दे रहा है. सरकार के सारे उपाय कुछ जाहिलों की वजह से बेकार होते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गुरुवार को पंजाब के श्री हरिमंदिर साहिब के पूर्व हजूरी रागी पद्मश्री सम्मान से नवाजे गए निर्मल सिंह भी कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से दुनिया से रुखसत हो गए. निर्मल सिंह की मौत के साथ ही देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वाले पीड़ितों की संख्या का आंकड़ा पचास के पार जा पहुंचा है. अब तक देश में 51 लोगों ने कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से अपनी जान गंवा दी है.

आपको बता दें कि निर्मल सिंह राज्य में कोविड-19 वायरस के पहले शिकार नहीं बने हैं इनसे पहले नवांशहर जिले के 70 वर्षीय बुजुर्ग पाठी ने कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते 18 मार्च को अपनी जान गंवाई थी. वहीं राज्य में 29 मार्च की रात को भी एक शख्स की मौत हो गई थी. यह शख्स अमृतसर के गुरु नानक देव मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती होशियारपुर जिले के गांव मोरांवाली का रहने वाला था.