logo-image

khojkhabar: शहर-शहर जमातियों का कोरोना कांड मुद्दे पर दीपक चौरसिया के साथ देखिये खोजखबर

न्यूज नेशन पर रात नौ बजे समय होता 'खोज खबर' का, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने शहर-शहर जमातियों का 'कोरोना कांड' मुद्दे पर चैनल पर आए मेहमानों के साथ चर्चा की.

Updated on: 09 Apr 2020, 09:58 PM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन पर रात नौ बजे समय होता 'खोज खबर' का, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने शहर-शहर जमातियों का 'कोरोना कांड', लाइलाज बने जमाती देश में जमात के कितने 'कोरोना बम', अब तो सुधर जाओ, बाहर आओ और देश को बचाओ मुद्दे पर चैनल पर आए मेहमानों के साथ चर्चा की. एमएयूयू के चांसलर फिरोज अहमद बख्त, शिया वक्फ बोर्ड वसीम रिजवी, गरीब नवाब फाउंडेशन मौलाना अंसार रजा, तबलीगी जमात के सदस्य मुजबिर रहमान, राजनीतिक विश्लेषक संगीत रागी और टीएमसी समर्थक तौसीफ खान ने हिस्सा लिया है.

तबलीगी जमात के सदस्य मुजबिर रहमान ने कहा कि भारत कोरोना से नहीं, बल्कि इस्लामिक खुफिया से लड़ रहा है. बीमारी किसी को भी हो सकती है, लेकिन यह कहना गलत है कि कोरोना जमातियों ने फैलाया है. शिया वक्फ बोर्ड वसीम रिजवी ने कहा कि कोरोना फैलाना तबलीगी जमाता का जिहाद था. राजनीतिक विश्लेषक संगीत रागी ने कहा कि दुनिया कोविड-19 से लड़ रही है, लेकिन भारत कुछ जाहिल लोगों से भी लड़ रही है. तबलीगी जमात की वजह से भारत की आर्थिक स्थिति डगमगा रही है. छिपे हुए तबलीगी जमात वालों को आतंकवादी घोषित कर देना चाहिए.

गरीब नवाब फाउंडेशन मौलाना अंसार रजा ने कहा कि मौलाना साद को बाहर आना चाहिए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए. जो तबलीगी ने किया है, इस्लाम उसकी इजाजत नहीं देता है. मुजबिर रहमान ने आगे कहा कि तबलीगी जमात ने इंसानों को इंसान बनाया है. मोदी सरकार ने मध्य प्रदेश में सरकार बनाने के लिए क्यों लॉकडाउन को टाला था. मौलाना साद के बारे में भारत सरकार और अजित डोभाल को पता है

वसीम रिजवी ने कहा कि अगर कहीं और भीड़ हुई है तो वहां से कितना कोरोना फैला है. तबलीगी जमात वालों की भीड़ ने पूरे देश में कोरोना फैला दिया है. एमएयूयू के चांसलर फिरोज अहमद बख्त ने कहा कि मैं जमातियों से हाथ जोड़कर कहता हूं आप बाहर आइये पुलिस आपका इलाज कराएगी. राजनीतिक विश्लेषक संगीत रागी ने आगे कहा कि सभी लोगों को तबलीगी जमात का विरोध करना चाहिए, लेकिन अब भी कुछ लोग बचाने में लगे हैं.

मौलाना अंसार रजा ने कहा कि अभी रोड पर उतरने का समय नहीं है, नहीं तो पहले हम रोड पर उतरते और मौलाना साद को खोजते. मौलाना साद की वजह से आज हिन्दुस्तान का मुसलमान बदनाम हो रहा है. टीएमसी समर्थक तौसीफ खान ने कहा कि मोदी ने अमेरिका क्यों मलेरिया रोधी दवा दी, आपको डरने की जरूरत नहीं है. मैं मोदी जी को हिम्मत दे रहा हूं कि वे डोनाल्ड ट्रंप से न डरें.

तबलीगी जमात के सदस्य मुजबिर रहमान ने अंत में कहा कि मौलाना साद जरूर बाहर आएंगे सभी आरोपों को जवाब देंगे. मौलाना अंसार रजा ने कहा कि अगर मोदी ने अमेरिका को दवा दी है तो भारत की महानता है. मैं कहना चाहता हूं कि मौलाना साद बाहर आए और अपनी सफाई दें. खुदा के वास्ते जो दाग मुसलमानों पर लगा है उसे मौलाना साद को बाहर आकर धुलना चाहिए. वसीम रिजवी ने कहा कि डॉक्टरों का परेशान करना और इलाज न कराना, जमातियों का सोचा समझा साजिश है.