बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के विवादित बोल, बाहर निकलने वालों की टांग में मारी जाए गोली

News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2020 01:08:08 PM
MLA Nand Kishor Gurjar

नंदकिशोर गुर्जर बोले, बाहर निकलने वालों की टांग में मारी जाए गोली (Photo Credit : फाइल फोटो )

लोनी:  

अपनी बयानबाजी से अक्सर चर्चाओं में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) में बिना पुलिस को सुचित कर और अनुमति लिए बाहर निकलने वालों को देशद्रोही बताया है और कहा है कि ऐसे लोगों की टांगों में पुलिस गोली मार दे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गोली मारने वाले जवान को 5100 रुपये का ईनाम देकर सम्मानित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: UP में चोरी, डकैती, लूट पर कोरोना के खौफ ने लगाया ब्रेक, तीन दिनों में एक भी वारदात नहीं

इसी को लेकर लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर गुस्से में आ गए. विधायक ने कहा, 'लोनी में बिना पुलिस को सुचित कर और अनुमति लिए यदि बाहर निकले तो पुलिस ऐसे देशद्रोही की टांग में गोली मार दे. क्योंकि आज सब्जी मंडी सहित कई इलाकों में बहुत भीड बिना वजह इकठ्ठा है. गोली मारने वाले हर जवान को 5100 रुपये नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा और सरकार को भी उसकी प्रोन्नति के लिये पत्र लिखा जाएगा.'

यह भी पढ़ें: PM मोदी की अपील के बावजूद आगरा के बाहरी इलाकों में घर से बाहर निकले लोग

बता दें कि गाजियाबाद में कोरोना वायरस से संक्रमित 3 मरीज सामने आ चुके हैं, जबकि पूरे उत्तर प्रदेश में यह आंकड़ा 40 के पार पहुंच गया है. हालांकि 11 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. पूरे देश में इस वायरस की चपेट में लगभग 650 लोग आ चुके हैं. जिनमें से 593 मामले सक्रिय हैं. जबकि 13 लोगों की मृत्यु हो गई है. 42 डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है.

यह वीडियो देखें: 

First Published: Mar 26, 2020 01:08:08 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो