यहां 25 रुपए किलो प्याज बेच रहे थे कांग्रेसी कार्यकर्ता, बंदरों की फौज ने मचाई लूट

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 09, 2019 10:41:41 PM
प्याज

प्याज (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बढ़ती प्याज की महंगाई से किचन का स्वाद फिका पड़ गया है. लोग सोशल साइट्स पर प्याज की महंगाई को लेकर सरकार पर वार कर रहे हैं. वहीं इस पर सियासत भी जोर पकड़ रही है. कांग्रेस के कार्यकर्ता आगरा में प्याज के दाम को लेकर सड़क पर उतरे. कांग्रेस के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में प्याज के बढ़ते दाम को लेकर प्रदर्शन किया.

कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान प्याज लेकर बैठ गए. इस दौरान वहां लोग पहुंचकर प्याज खरीदने लगे. लेकिन लोग उस वक्त हैरान रह गए जब बंदरों की फौज वहां पहुंच गई और लूटपाट मचा दिया. बंदरों ने लोगों के हाथों से प्याज छीना और कुछ दूर जाकर पूरा प्याज खा गए. लोग उन्हें सिर्फ देखते रह गए.

इसे भी पढ़ें:असदुद्दीन ओवैसी ने सदन में नागरिकता बिल की कॉपी फाड़ी, कहा- देश को तोड़ने वाला है बिल

देश के अलग-अलग हिस्सों में प्याज 100-150 रुपए किलो बिक रहा है. लेकिन कांग्रेसी कार्यकर्ता बढ़ते दाम का विरोध करते हुए 25 रुपए किलो प्याज बेचने बैठे. कांग्रेसी कार्यकर्ता ने सोचा था कि इस तरह उन्हें जनता की हमदर्दी मिलेगी और विरोध प्रदर्शन भी होगा. लेकिन बंदरों ने उनके इस मंसूबों पर पानी फेर दिया.

और पढ़ें:कर्नाटक उपचुनाव में कांग्रेस की मात, सिद्धारमैया ने विधायक दल से दिया इस्तीफा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इतनी सस्ती प्याज के लिए अच्छी-खासी भीड़ भी इकट्ठी हो गई थी. कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट के सामने ही कांग्रेसी सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे. सस्ता प्याज मिलते देख लोग वहां आ गए. उन्होंने प्याज खरीदा. तभी वहां कई बंदर पहुंच गए और प्याज छीन कर खा गए.

First Published: Dec 09, 2019 10:41:41 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो