logo-image

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी पर कार्यकर्ताओं का हंगामा, RML के बाहर फाड़े कपड़े; देखें Video

कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 04 Sep 2019, 06:26 AM

नई दिल्‍ली:

कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद कर्नाटक के बड़े नेताओं ने जगह-जगह प्रदर्शन शुरू कर दिया है. इस बीच दिल्ली के आरएमएल अस्पताल के बाहर डीके शिवकुमार का एक समर्थन रोने लगा और अपनी शर्ट तक फाड़ दी. वहीं, कई जगहों पर बसों में भी तोड़फोड़ की गई.

यह भी पढ़ेंःमिशन गिरफ्तारी में कामयाब रही बीजेपी, कांग्रेस नेताओं ने ईडी की कार्रवाई पर कसे तंज 

बता दें कि पिछले 4 दिनों कर रही ईडी ने मंगलवार को कांग्रेस नेता डीके कुमार को दिल्ली में गिरफ्तार लिया था. जब डीके शिवकुमार को गिरफ्तार कर राम मनोहर लोहिया अस्पताल के लिए ले जाया जा रहा था, तब ईडी के दफ्तर पर डीके शिवकुमार के तमाम समर्थक एकत्रित हुए और गिरफ्तारी का विरोध करने लगे. इसके कारण ईडी के अधिकारियों को शिवकुमार को अस्पताल ले जाने में काफी परेशानी हुई थी.

इस दौरान काफी समर्थकों ने पुलिस की गाड़ी पर हाथ भी मारे. कइयों की आंखों में आंसू थे. वे रो रहे थे और डीके शिवकुमार की गिरफ्तापी का विरोध कर रहे थे. वहीं, बेंगलुरु और बेलागाम में भी शिवकुमार के विरोध में बसों में तोड़फोड़ की गई. कार्यकताओं ने बसों के शीशे तक भी तोड़ दिए थे. वहीं, इसके विरोध में कांग्रेस आज विरोध धरना देगी.

यह भी पढ़ेंःकर्नाटक कांग्रेस के 'चाणक्य' कहे जाने वाले डीके शिवकुमार को ईडी ने किया गिरफ्तार

बता दें कि कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले 4 दिनों से ईडी डीके शिवकुमार से पूछताछ कर रही थी, जिसके बाद मंगलवार को ईडी ने डीके शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है. ईडी डीके शिवकुमार से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पिछले 4 दिन से पूछताछ तक रही थी. इससे पहले जांच अधिकारियों ने उनसे शुक्रवार को चार घंटे और शनिवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी.