logo-image

मोदी की प्रशंसा पर शशि थरूर से कांग्रेस की केरल इकाई नाराज, भेजेगी नोटिस

केरल में कांग्रेस के राज्य प्रमुख मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने मंगलवार को कहा कि पार्टी तिरुवनंतपुरम लोकसभा सांसद शशि थरूर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने वाले बयान के लिए नोटिस देगी.

Updated on: 28 Aug 2019, 06:13 AM

नई दिल्ली:

केरल में कांग्रेस के राज्य प्रमुख मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने मंगलवार को कहा कि पार्टी तिरुवनंतपुरम लोकसभा सांसद शशि थरूर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने वाले बयान के लिए नोटिस देगी. कन्नूर में रामचंद्रन ने कहा, "फिलहाल शशि विदेश यात्रा कर रहे हैं. जब वह वापस लौट आएंगे तो हम उन्हें उनके बयानों पर एक नोटिस देंगे. थरूर जो भी जवाब देंगे, वह अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को भेज दिया जाएगा."

कांग्रेस पार्टी के दो नेताओं अभिषेक मनु सिंघवी और जयराम रमेश के बयानों का समर्थन करने के लिए थरूर आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं, जिसमें कहा गया था कि मोदी को हर समय दानव की तरह पेश करने से काम नहीं चलेगा.

2009 से ही राज्य में पार्टी के कई नेताओं से शशि थरूर के संबंध अच्छे नहीं रहे हैं. शशि थरूर को बाहरी व्यक्ति के तौर पर देखा जाता है, क्योंकि उन्हें लोकसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा यहां मैदान में उतारा गया था. उन्होंने लगभग एक लाख वोटों से जीत हासिल की थी और तब से इस सीट को बरकरार रखा है.