BREAKING NEWS
  • पाकिस्तान की नहीं बंद हो रही नापाक हरकत, पुंछ में संघर्ष विराम का उल्लंघन; गोली लगने से महिला की मौत- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर: पोस्टपेड मोबाइल सेवा बहाल होने के बाद SMS सेवाओं पर लगाई गई रोक- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प. बंगाल में चुनाव प्रचार बैन पर केंद्र और चुनाव आयोग पर बोला हमला

News Nation Bureau  |   Updated On : May 16, 2019 10:52:57 AM
File Pic

File Pic (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  सुरजेवाला ने केंद्र और चुनाव आयोग पर बोला हमला
  •  जीवीएल नरसिम्हाराव ने किया बीजेपी का बचाव
  •  मायावती भी पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार बैन के खिलाफ

नई दिल्ली:  

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बंगाल को लेकर केंद्र सरकार और चुनाव आयोग को लेकर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार रोके जाने के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करते हुए केंद्र सरकार और चुनाव आयोग पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने चुनाव आयोग पर सरकार के दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के खिलाफ रोक संविधान के खिलाफ है.

सुरजेवाला यहीं नहीं चुप हुए उन्होंने आगे कहा कि मौजूदा समय में जब अमित शाह और नरेंद्र मोदी सीधे प्रजातंत्र पर हमले कर रहे हैं तो चुनाव आयोग डरा और थका हुआ सा दिखाई दे रहा है बोला जा रहा है तो चुनाव आयोग एक डारा थका दिख रहा है. चुनाव आयोग अपनी शाख खो चुका है.ऐसा मालूम पड़ रहा है कि चुनाव आयोग का ये आदेश मोदी जी के लिए पार्टी गिफ्ट है,आज पीएम कि पश्चिम बंगाल में रैली है. चुनाव आयोग प्रजातंत्र की रक्षा करने में निष्पक्ष नहीं है. चुनाव आयोग ने अपने आदेश को 24 घंटे बाद क्यूं लागू किया? क्या चुनाव आयोग मोदीजी की हितो को साध रहा है? चुनाव आचार सहिंता अब मोदी प्रचार संहिता है और चुनाव आयोग मूकदर्शक बना हुआ है.

यह भी पढ़ें-ममता बनर्जी बोलीं - अगर EC में दम है तो आज से बैन लागू करे, कल मोदी की रैली का इंतजार क्यों

जीवीएल नरसिम्हाराव ने दिया सुरजेवाला को जवाब
वहीं सुरजेवाला के आरोपों पर बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हाराव ने कहा कि, चुनाव आयोग का ये फैसला बहुत देर से उठाया गया कदम है. ममता बनर्जी के बयानों को देखते हुए हम कब से इस बात की मांग कर रहे थे कि ममता बनर्जी को बैन करना चाहिए था. उन्होंने मीडिया से कहा कि मीडिया को बयानों की नहीं जमीन का आकलन करना चाहिए आंखें बंद नहीं करनी चाहिए हमारे कार्यकर्ता मारे गए हैं कांग्रेस नौटंकी बंद करे वो टीएमसी की सी है और वाम दल बी टीम हैं.

यह भी पढ़ें-मुंबई के स्लम से निकला एक और बड़ा सितारा, कर दिया ऐसा काम कि पूरी दुनिया में हुआ नाम

बसपा ने भी केंद्र सरकार और चुनाव आयोग पर हमला बोला
वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनाव आयोग के पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर रोकने के फैसले को लेकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी की पश्चिम बंगाल में दो रैलियां हैं तो रोक भी आज सुबह से ही लगानी चाहिए थी. यह पूरी तरह से अनुचित है. चुनाव आयोग  दबाव में काम कर रहा है.

First Published: May 16, 2019 10:26:28 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो