logo-image

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा पर राजनीति नहीं करे कांग्रेस, कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद का बड़ा बयान

Delhi Violence: केंद्रीय कानून मंत्री (Law Minister) रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि पैरामिलिट्री फोर्स और दिल्‍ली पुलिस अपना काम कर रही हैं. अभी शांति और सद्भाव कायम करने का समय है.

Updated on: 26 Feb 2020, 02:55 PM

नई दिल्ली:

Delhi Violence: केंद्रीय कानून मंत्री (Law Minister) रवि शंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने दिल्ली में हुई हिंसा पर राजनीति करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिल्ली हिंसा के ऊपर कांग्रेस राजनीति कर रही है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह सस्‍ती राजनीति करना छोड़ दे. पैरामिलिट्री फोर्स और दिल्‍ली पुलिस अपना काम कर रही हैं. अभी शांति और सद्भाव कायम करने का समय है.

यह भी पढ़ें: Delhi Violence: पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की

दिल्ली हिंसा पर सोनिया गांधी की टिप्पणी असमय समय में आई

प्रसाद ने कहा कि सोनिया गांधी की टिप्‍पणी असमय और प्रतिकूल समय में आई है. यह बहुत ही दुर्भाग्‍यपूर्ण बात है और मैं इसकी आलोचना करता हूं. कांग्रेस के बारे में बहुत कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने कहा कि जब भी कोई बड़ा संकट आता है तो कांग्रेस कैसी राजनीति करती है, यह किसी से छिपा नहीं है. कांग्रेस ने डोनाल्‍ड ट्रंप के सम्‍मान में दिए गए रात्रि भोज का बहिष्‍कार किया. कांग्रेस के नेता एक परिवार के मोह से निकल नहीं पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली हिंसा के लिए कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने गृह मंत्री अमित शाह का इस्‍तीफा मांगा

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि दिल्ली में तनाव खत्म होना चाहिए. कई लोगों ने जानबूझकर हिंसा फैलाई है. बालाकोट या ऊरी हो कांग्रेस का रुख पहले ही सबके सामने आ चुका है. ऐसे समय में जब दिल्ली में शांति की जरूरत है तब सोनिया गांधी इस तरह के बयान कांग्रेस की छोटी राजनीति को दर्शाते हैं. वहीं ट्रंप के स्वागत भोज में कांग्रेस का नहीं आना छोटी राजनीति का नमूना है. उन्होंने कहा कि UPA के शासनकाल में BJP के अध्यक्ष क्या बुलाया गया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सस्ती और हल्की राजनीति नहीं करें इससे देश का मान कम होता है. दिल्ली की घटना पर प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर शांति की अपील की है. अमित शाह जी ने सर्वदलीय बैठक की है.