logo-image

राफेल 'बम' के बीच कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर से की मुलाकात

राहुल गांधी मुख्‍यमंत्री कार्यालय गए और मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की. बता दें कि मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर कैंसर की बीमारी से जुझ रहे हैं और सरकारी कामकाज में हिस्‍सा ले रहे हैं.

Updated on: 12 Feb 2019, 04:14 PM

नई दिल्‍ली:

राफेल डील को लेकर पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्‍यमंत्री पर लगातार हमलावर रहे राहुल गांधी ने मंगलवार को उनसे मुलाकात की. राहुल गांधी मुख्‍यमंत्री कार्यालय गए और मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की. बता दें कि मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर कैंसर की बीमारी से जुझ रहे हैं और सरकारी कामकाज में हिस्‍सा ले रहे हैं. संसद के शीतकालीन सत्र में राहुल ने राफेल पर ऑडियो टेप और मनोहर पर्रिकर का नाम लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था.

इस बीच गोवा दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष ने राजनीतिक गतिरोध को परे रखकर सीएम मनोहर पर्रिकर से सौजन्य भेंट की. इस मुलाकात में क्‍या बातें हुईं, यह पता नहीं चला है. राहुल गांधी के साथ कुछ अन्‍य कांग्रेस नेता भी मौजूद थे. मुलाकात से पहले या मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने मीडिया से कोई बात नहीं की. 

पिछले दिनों राहुल गांधी ने दावा किया था कि गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के पास राफेल के 'विस्फोटक' रहस्य हैं. राहुल ने यह भी आरोप लगाया था कि इस रहस्य के कारण ही गोवा के सीएम पीएम मोदी पर नियंत्रण रखते हैं.