logo-image

हार की समीक्षा के लिए इकट्ठा हुए थे कांग्रेस नेता आपस में भिड़े, देखें Video

लोकसभा चुनावों में यूपी में कांग्रेस की हार की समीक्षा के लिए इकट्ठा हुए कांग्रेस नेता आपस में भिड़ गए. इस बैठक में पश्चिम यूपी के कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे.

Updated on: 11 Jun 2019, 05:57 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों में यूपी में कांग्रेस की हार की समीक्षा के लिए बैठक बुलाई गई. इस बैठक में कांग्रेस के कई नेता इकट्ठा हुए. खबर के मुताबिक इस बैठक में पश्चिम यूपी के कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. खबरों की मानें तो ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी नेताओं की बहस हो गई. हालांकि जब कांग्रेस नेताओं से इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये उनका आंतरिक मामला है. कांग्रेस नेता सिर्फ बैठक में ही नहीं बल्कि परिसर के बाहर भी एक दूसरे से बहस करते दिखाई दिए. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

वहीं, कांग्रेस नेता केके शर्मा ने कहा, 'हमलोग यहां सुबह 10 बजे से हैं, लेकिन बैठक 3 बजे हुई.शीर्ष नेतृत्व बिना सही इंसान के साथ बात किए निर्णय लेता है, चुनाव परिणामों के लिए वहीं जिम्मेदार होता है. मैंने बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया जी से कहा कि मुझे गुलाम नबी आजाद के खिलाफ कई बातें कहनी हैं.

इसे भी पढ़ें: 'अगर जरूरत पड़े तो मुझे मार दो, मुझे कुछ नहीं चाहिए': ममता बनर्जी

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को यूपी में बेहतर करने की उम्मीद थी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कांग्रेस को यूपी में महज एक सीट मिली. रायबरेली से केवल सोनिया गांधी जीत दर्ज की. वहीं राहुल गांधी अमेठी भी हार गए.