logo-image

CWC की मीटिंग से बाहर निकलकर बोले राहुल गांधी- जम्मू-कश्मीर में हालात बिगड़े, पीएम नरेंद्र मोदी दें जवाब

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, खबर आई है कि जम्मू-कश्मीर में हालात बिगड़ गए हैं.

Updated on: 11 Aug 2019, 05:43 AM

नई दिल्ली:

आर्टिकल 370 हटाने के बाद केंद्र सरकार का कहना है कि जम्मू-कश्मीर की हालात सामान्य है, लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि यह गलत खबर है. उन्होंने कहा कि खबर आ रही है कि जम्मू-कश्मीर में हालात बहुत खराब है. सीडब्ल्यूसी की मीटिंग में जम्मू-कश्मीर की हालात के बारे में विस्तृत चर्चा हुई है. मीटिंग के बीच ही जम्मू-कश्मीर की खबर आई कि कश्मीर में हिंसा हो रही है. पारदर्शिता के साथ पीएम नरेंद्र मोदी साफ करें कि आखिर जम्मू-कश्मीर में क्या हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः CWC की बैठक में बड़ा फैसला, सोनिया गांधी बनीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष

सीडब्ल्यूसी (CWC) की बैठक से बाहर निकलकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, मुझे अभी-अभी कार्य समिति ने बुलाया था. इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष चुनने को चर्चा चल रही थी. इस बीच खबर आई कि जम्मू-कश्मीर में कुछ गलत हो रहा है. वहां से हिंसा हो रही है. इस पर हमने नए कांग्रेस अध्यक्ष पर विचार-विमर्श बंद कर दिया. इसके बाद हमलोगों ने जम्मू-कश्मीर की हिंसा के बारे में चर्चा की. 

यह भी पढ़ेंः भारत के साथ 'रिश्ते' तोड़ते ही पाकिस्तान में मच गया हाहाकार, महंगाई पहुंची सातवें आसमान पर

उन्होंने आगे कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह स्पष्ट करें कि आखिर जम्मू और कश्मीर और लद्दाख में क्या हो रहा है. सीडब्ल्यूसी की बैठक में मुझे इसलिए विशेष रूप से बुलाया गया, क्योंकि वहां जम्मू और कश्मीर पर चर्चा हो रही थी. बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाना और राज्य को दो भागों में विभाजित किया गया है. इसे लेकर वहां अतिरिक्त सुरक्षा बल भी तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि आर्टिकल-370 हटने से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में हिंसा हो रही है.