BREAKING NEWS
  • मुश्ताक अहमद बोले- भारत-पाकिस्तान के बीच संबंधों को सुधारने के लिए करना चाहिए ये काम- Read More »
  • अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला मुसलमानों को स्वीकार करना चाहिए: VHP- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

PM मोदी को ट्विटर पर इस अंदाज में दी गई बधाई, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने भी किया ट्वीट, देखें अलग अलग अंदाज

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 17, 2019 04:18:19 PM
Photo Twitter Moments India

Photo Twitter Moments India (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रशंसकों ने मंगलवार को उनका 69वां जन्मदिन अलग अंदाज में मनाया. लोगों ने ट्विटर के जरिए अपने प्रिय नेता व देश के प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की. इस दौरान कुछ लोगों ने उनके बेहतरीन नेतृत्व कौशल की प्रशंसा की तो अन्य कई लोगों ने उनके लिए गीत समर्पित किए. लोगों ने ट्विटर पर मीम्स और GIF के साथ उनकी यादगार तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए.

यह भी पढ़ें ः #HappyBirthdayPM: नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बधाई देने का ये है रास्ता, आप भी सीधे कर सकते हैं संपर्क

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया है कि अलीबाबा के संस्थापक जैक मा का कहना है कि वह मोदी से प्रेरित थे. उद्यमियों पर छाप छोड़ते हुए, पीएम मोदी ने वास्तव में एक कहानी लिखी, जो हम में से अधिकतर लोगों को प्रेरित करती है." एक ट्वीट में कहा गया "हैप्पी बर्थ-डे थलाइवा" मोदी के समर्थकों और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी शुभकामनाएं दीं. इस दौरान माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर काफी हैशटैग भी किए गए.

यह भी पढ़ें ः Happy Birthday Pm Modi : PM मोदी के फिटनेस के राज जानकार हैरान रह जाएंगे आप

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया है कि राष्ट्र की सेवा करते हुए आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करते हैं." एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है कि हम आपकी वजह से भारत में सुरक्षित हैं."

यह भी पढ़ें ः जब श्मशान में मौजूद नरेंद्र मोदी को आया अटल बिहारी वाजपेयी का फोन

मोदी के जन्मदिन पर एक व्यक्ति ने बड़े अलग अंदाज में अपनी बात रखी. उन्होंने ट्वीट किया, "सफेद बाल और सफेद दाढ़ी वाला एक व्यक्ति, जिसमें आठ पैक एब्स वाले किसी सुपरस्टार से भी अधिक प्रशंसक हैं. एक ऐसा व्यक्ति जिसने राजनीति को देश में क्रिकेट और बॉलीवुड से भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया. एक 69 वर्षीय युवा आइकन." एक अन्य ट्वीट में कहा गया, "हमारे रॉकस्टार को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं!"

यह भी पढ़ें ः PM मोदी के बचपन से जुड़ी 5 बातें यहां जानें

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 69वें जन्मदिन पर कई खिलाड़ियों ने बधाई दी. सचिन तेंदुलकर ने कहा कि प्रधानंमत्री मोदी का स्वच्छ भारत मिशन लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत रहा है तो वहीं विराट कोहली ने प्रधानमंत्री को देश के लिए सफलता हासिल करने के लिए शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें ः PM नरेंद्र मोदी किस स्मार्टफोन और सिम कार्ड का करते हैं इस्तेमाल, यहां जानें पूरी जानकारी

तेंदुलकर ने ट्वीट किया कि जन्मदिन मुबारक हो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी. एक स्वस्थ और स्वच्छ भारत के लिए आपका दृष्टिकोण सभी के लिए प्रेरणादायक है, आपको जीवन में हमेशा अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद मिले."

यह भी पढ़ें ः केवडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कही ये 10 बड़ी बातें

कोहली ने ट्वीट किया कि आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं ताकि आप हमारे देश को नई ऊंचाईंयों पर ले जाएं." भारत की शीर्ष महिला धावकों में से एक हिमा दास ने ट्वीट किया, "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं आपके लंबी आयू और स्वस्थ्य जीवन की कामना करती हूं."

First Published: Sep 17, 2019 03:13:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो