logo-image

लोकसभा में मैं होऊंगा पार्टी का नेता, मंत्री तो रामविलास पासवान ही बनेंगे: चिराग पासवान

चिराग पासवान ने कहा, "2014 से बड़ी जीत 2019 में मिली. पहले लोग हम पर हसंते थे जब में बोलता था कि मोदी लहर नहीं अब मोदी सुनामी है.

Updated on: 28 May 2019, 02:55 PM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा में लोक जनशक्‍ति पार्टी का नेता मैं बनूंगा, लेकिन मैं मंत्री नहीं बनूंगा. कौन मंत्री बनेगा और कौन नहीं, यह प्रधानमंत्री जी का विशेषाधिकार है. इस पर मैं कुछ नहीं कहना चाहता. लोक जनशक्‍ति पार्टी के नेता और बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने संसदीय दल की बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस में ये बातें कहीं. 

चिराग पासवान ने कहा, "2014 से बड़ी जीत 2019 में मिली. पहले लोग हम पर हसंते थे जब में बोलता था कि मोदी लहर नहीं अब मोदी सुनामी है. उन्‍होंने कहा कि संसदीय बोर्ड की बैठक में तय हुआ है कि मैं पार्टी की लोकसभा में अगुवाई करूंगा. उन्‍होंने कहा, बैठक में कई प्रस्ताव पारित किए गए. सभी ने राम विलास पासवान जी को बधाई दी. 6 सीटों पर हम लड़े और सभी पर जीत हासिल की. इस जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को भी बधाई. साथ ही एनडीए (NDA) के देश भर के कार्यकर्ताओं को भी बधाई. चिराग पासवान ने कहा, देश भर में हम मजबूत हुए हैं.

लोक जनशक्‍ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने कहा, राजद ने अपना खाता भी नहीं खोला. उपेंद्र कुशवाहा दो जगह से लड़े तब भी हार गए. उन्‍होंने कहा, पहली बार जात-पात से ऊपर उठकर मतदान हुआ.