logo-image

Chinmayananda Case: सुप्रीम कोर्ट में आज दर्ज किया जाएगा लॉ छात्रा का बयान

शुक्रवार की सुबह यूपी पुलिस ने लापता एलएलएम छात्रा को राजस्थान से बरामद कर दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के सामने पेश किया था

Updated on: 02 Sep 2019, 12:14 PM

नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद केस में सोमवार को Supreme Court में लॉ छात्रा के बयान दर्ज किए जाएंगे. इसको लेकर पुलिस ने भी पूरी तैयार भी कर ली है. दरअसल, सच में परीक्षा तो पुलिस की होगी, क्योंकि कोर्ट को बहुत से सवालों के जवाब यूपी पुलिस (Uttar Pradesh Police) को देने है. डीआईजी बरेली रेंज राजेश पांडेय के नेतृत्व में टीम ने खास तैयारी की है.

शुक्रवार की सुबह यूपी पुलिस ने लापता एलएलएम छात्रा को राजस्थान से बरामद कर दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के सामने पेश किया था. तब छात्रा ने कहा था कि उसे यूपी में डर लगता है और माता-पिता से मिले बगैर वह यूपी नहीं जाएगी. कोर्ट के निर्देश पर दिल्ली पुलिस शाहजहांपुर गई थी, यहां से छात्रा के माता-पिता, भाई-बहन को लेकर दिल्ली चली ले आई थी.

यह भी पढे़ं: कुलभूषण जाधव मामले में भी पाकिस्तान बैकफुट पर, डिप्टी कमिश्नर गौरव आहलूवालिया मिलने पहुंचे

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद केस में सोमवार को Supreme Court में लॉ छात्रा के बयान दर्ज किए जाएंगे. इसको लेकर पुलिस ने भी पूरी तैयार भी कर ली है. दरअसल, सच में परीक्षा तो पुलिस की होगी, क्योंकि कोर्ट को बहुत से सवालों के जवाब यूपी पुलिस (Uttar Pradesh Police) को देने है. DIG Bareilly राजेश पांडेय के नेतृत्व में टीम ने खास तैयारी की है.

यह भी पढे़ं: अयोध्या मामला: मस्जिद साबित करने के लिए 1528 से जिरह करने को तैयार- मुस्लिम पक्ष के वकील

शुक्रवार सुबह यूपी पुलिस ने लापता एलएलएम छात्रा को राजस्थान से बरामद कर दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के सामने पेश किया था. तब छात्रा ने कहा था कि उसे यूपी में डर लगता है और माता-पिता से मिले बगैर वह यूपी नहीं जाएगी. कोर्ट के निर्देश पर दिल्ली पुलिस शाहजहांपुर गई थी, यहां से छात्रा के माता-पिता, भाई-बहन को लेकर दिल्ली चली ले आई थी.