logo-image

प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे चंद्रबाबू नायडू, जानिए ये है वजह

वे ममता बनर्जी से खड़गपुर में मुलाकात करेंगे और वहां तालबगीचा हाई स्कूल ग्राउंड में आयोजित एक संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे.

Updated on: 09 May 2019, 02:11 PM

highlights

ममता से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू

मोदी को पीएम बनने से रोकने के लिए एकजुट हो रहा विपक्ष

21 मई को बैठक करने के लिए इकट्ठा हो रहे हैं विपक्षी दल

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद विपक्षी दलों के बीच सामन्जस्य को और मजबूत करने के लिए गुरुवार को पश्चिम बंगाल में अपनी समकक्ष ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे. वे ममता बनर्जी से खड़गपुर में मुलाकात करेंगे और वहां तालबगीचा हाई स्कूल ग्राउंड में आयोजित एक संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे.

ईवीएम की 50 प्रतिशत वीवीपीएटी पर्चियों से मिलान की मांग वाली समीक्षा याचिका पर सर्वोच्च न्यायालय की सुनवाई के लिए यहां आए नायडू ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. विपक्षी दल और गहनता से विचार-विमर्श करने के लिए उत्सुक हैं जिससे कि 23 मई के परिणाम अगर कोई मौका देते हैं तो उन्हें समय बर्बाद नहीं करना पड़े.

यह भी पढ़ें -बर्खास्त जवान तेज बहादुर को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, नामांकन रद्द के खिलाफ याचिका की खारिज

मोदी सरकार को हटाने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता शरद पवार के साथ नायडू ने विभिन्न विपक्षी दलों से बातचीत की है. विपक्षी दल एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद चुनाव परिणाम की विभिन्न संभावनाओं पर चर्चा करने के लिए 21 मई को भी बैठक करने की योजना बना रहे हैं. नायडू ने संकेत दिए हैं कि सरकार बनाने में कांग्रेस और बनर्जी की भूमिका प्रमुख होगी. वे बुधवार को पश्चिम बंगाल में थे जहां उन्होंने झारग्राम और तामलुक में तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में जनसभाएं संबोधित कीं.

यह भी पढ़ें -पीठ में छुरा घोंपने वाले नीतीश को जनता मजा चखाएगी : लालू