logo-image

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्यों

जशपुर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ यह शिकायत दर्ज करवाई.

Updated on: 07 Jul 2019, 12:42 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. छत्तीसगढ़ के पत्थलगांव में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ धारा 504,505(2) व 511 के तहत यह केस दर्ज हुआ है. उन पर राहुल गांधी के खिलाफ गलत बयानबाजी करने का आरोप लगाया गया है. बता देंं कि पिछले दिनों सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी को नशे का आदी बताया था और कई अनर्गल टिप्पणी की गई थी. जिससे कांग्रेस कार्यकर्ता गुस्से में थे.

यह भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग की घटनाओं के लिए BJP-RSS जिम्मेदार, दिग्विजय सिंह ने दिया बयान

जशपुर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ यह शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत दर्ज कराने के लिए कांग्रेसी देर रात पत्थलगांव के सिविल लाइंस थाने पहुंचे. कांग्रेसी नेता ने आरोप लगाए कि राहुल गांधी को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी गलत बयानबाजी कर रहे हैं. वो उनके ऊपर झूठा आरोप लगा रहे हैं और उनकी छवि धूमिल की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- शबाना आजमी का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं- आलोचना करने वालों को देशद्रोही करार दे दिया जाता है

गौरतलब है कि बीजेपी के कद्दावर नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी अपने विवादास्पद बयान की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वो लगातार गांधी परिवार और कांग्रेस पर हमले बोलते रहे हैं. सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ही नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को अदालत तक घसीटा था.

यह वीडियो देखें-