logo-image

देखें VIDEO: आसमान से सड़क पर गिरी कार, हादसे में एक युवक की मौत, 6 घायल

कार तेज गति के कारण अनियंत्रित हो गई थी जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. इस हादसे की वजह से नीचे सड़क पर खड़ी वाहन का इंतजार कर रही महिला के ऊपर जा गिरी.

Updated on: 24 Nov 2019, 07:45 PM

नई दिल्‍ली:

हैदराबाद में नवनिर्मित फ्लाईओवर से तेज रफ्तार में गुजर रही कार बेकाबू होकर सड़क पर गिरी हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए. हैदराबाद के गाची बावली इलाके में शनिवार की दोपहर एक चौंकाने वाली घटना हुई जिसमें एक कार अचानक हवा में उड़ती हुई आकर सड़क पर गिरी और क्षत-विक्षत हो गई इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि कार तेज गति के कारण अनियंत्रित हो गई थी जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. इस हादसे की वजह से नीचे सड़क पर खड़ी वाहन का इंतजार कर रही महिला के ऊपर जा गिरी. उस महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 6 अन्य लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं. हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के मेयर ने इस हादसे में मरने वाली महिला के परिजनों को 5 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं हादसे के बाद ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के मेयर ने बायोडायवर्सिटी जंक्शन फ्लाईओवर को आगामी तीन दिनों के लिए बंद कर दिया है.