logo-image

CAA Protest: गुरुग्राम में लगा 6 किलोमीटर लंबा जाम, दिल्ली बॉर्डर पर फंसी हजारों गाड़ियां

हिंसक प्रदर्शन को रोकने के लिए गुरुग्राम से दिल्ली आ रही गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. जिसकी वजह से साइबर सिटी गुरुग्राम में 5 से 6 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है.

Updated on: 19 Dec 2019, 12:27 PM

नई दिल्ली:

सीएए (नागरिकता संशोधन कानून) के विरोध में आज देश के कई शहरों में प्रदर्शन किए जा रहे हैं. राजधानी दिल्ली से लेकर बेंगलुरू तक नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया जा रहा है. कानून के विरोध में हो रहे प्रदर्शन हिंसक रूप ने ले लें, इसलिए प्रशासन काफी सतर्क है. दिल्ली मेट्रो ने एहतियातन कई स्टेशन बंद कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- CAA Protest: डीएमआरसी ने एहतियातन कई मेट्रो स्टेशन बंद किए, यात्रियों को हो रही है जबरदस्त मुसीबत

विरोध प्रदर्शनों की वजह से मेट्रो के अलावा राजधानी क्षेत्र के सड़क मार्ग भी बुरी तरह से प्रभावित हो रहे हैं. किसी भी प्रकार के हिंसक प्रदर्शन को रोकने के लिए गुरुग्राम से दिल्ली आ रही गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. जिसकी वजह से साइबर सिटी गुरुग्राम में 5 से 6 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. जाम में फंसे लोगों ने बताया कि वे बीते 2 घंटों में एक किलोमीटर भी आगे नहीं बढ़ पाए हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: कुलदीप यादव ने रचा इतिहास, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 2 हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने

दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर के लगभग सभी सड़कों पर भारी जाम लगा हुआ है. दिल्ली पुलिस ने कुछ देर के लिए अपने सभी बॉर्डर सील कर दिए थे, लेकिन कुछ देर बाद बॉर्डरों को खोलकर बैरीकेडिंग कर दी गई. इन सभी सड़कों पर जबरदस्त जाम लगा हुआ है और हजारों वाहन रास्ते में ही फंसे हुए हैं.