logo-image

राफेल के पेपर चोरी मामले पर मायावती ने कहा- क्या देशहित व देश की सुरक्षा वाकई मजबूत हाथों में है?

रक्षा मंत्रालय से राफेल के दस्तावेज चोरी होने के बाद सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल उठ रहे हैं. वहीं विपक्ष भी बीजेपी सरकार पर तंज के साथ ही निशाना साध रही है.

Updated on: 07 Mar 2019, 01:52 PM

नई दिल्ली:

रक्षा मंत्रालय से राफेल के दस्तावेज चोरी होने के बाद सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल उठ रहे हैं. वहीं विपक्ष भी बीजेपी सरकार पर तंज के साथ ही निशाना साध रही है. बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए ट्विट किया है, 'केन्द्र ने सुप्रीम कोर्ट में अत्यन्त ही चैंकाने वाला रहस्योदघाटन किया कि राफेल विमान खरीद से सम्बंधित अहम व गुप्त दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हो गये हैं. सत्यानाश! मोदी सरकार द्वारा देश की यह कैसी चौकीदारी? क्या देशहित व देश की सुरक्षा वाकई मजबूत हांथों में है? सोचना पड़ेगा.'

बता दें कि केंद्र ने बुधवार को अदालत को बताया कि राफेल से संबंधित अति महत्वपूर्ण दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हो गए हैं. केंद्र ने कहा कि ये वही दस्तावेज हैं, जो मीडिया में दिखाए गए और 36 राफेल लड़ाकू विमानों की खरीद पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा 14 दिसंबर को सरकर को दी गई क्लीन चिट को वापस लेने की मांग करने के लिए याचिकाकर्ताओं ने इन्हीं का हवाला दिया है.