logo-image

IAS की नौकरी छोड़ राजनीति में उतरे बृजेंद्र सिंह, हिसार से लड़ेंगे BJP के लिए चुनाव

बृजेंद्र सिंह ने News Nation से बातचीत के दौरान बताया कि उनके पिता चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने बेटे की खातिर मंत्री पद से इस्तीफा दिया है. बृजेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें अपने दादा और पिता की विरासत संभालनी है इसीलिए मैंने राजनीति ज्वाइन की है.

Updated on: 15 Apr 2019, 01:35 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह के बेटे ने आईएएस की नौकरी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है. भारतीय जनता पार्टी ने बृजेंद्र सिंह को हिसार से अपना उम्मीदवार घोषित किया है. बृजेंद्र सिंह ने News Nation से बातचीत के दौरान बताया कि उनके पिता चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने बेटे की खातिर मंत्री पद से इस्तीफा दिया है. बृजेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें अपने दादा और पिता की विरासत संभालनी है इसीलिए मैंने राजनीति ज्वाइन की है.

मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे हिसार लोकसभा क्षेत्र से BJP का उम्मीदवार बनाया है. मेरे पिता ने मंत्री पद से इस्तीफा देने की पेशकश की है उन्होंने ऐसा इसलिए किया है ताकि हमारे परिवार पर वंशवाद का आरोप न लगे. हरियाणा में बहुत से नेताओं की विरासत है मुझ पर अपनी विरासत को आगे बढ़ाने की बड़ी चुनौती है. राजनीति में मैं आगे बढ़ना चाहता हूं मेरी महत्वाकांक्षाओं की कोई सीमा नहीं है. मैंने सिविल सेवा में 21 साल नौकरी की है मेरे ऊपर कोई दाग नहीं लगा है राजनीति में में बेहतरीन काम करके दिखाउंगा.