logo-image

Breaking News: पीएम मोदी ने कहा- बीजेपी कार्यकर्ताओं को जाना जाता है 'मां भारती के लाल' के रूप में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज टेली कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए महाराष्ट्र और दक्षिण गोवा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से बातचीत की.

Updated on: 20 Jan 2019, 03:07 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज टेली कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए महाराष्ट्र और दक्षिण गोवा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से बातचीत की. इस दौरान वो बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र दिया. करीब 4 हजार कार्यकर्ताओं ने सीधे पीएम मोदी को सुना और उनसे बातचीत की. 

calenderIcon 15:10 (IST)
shareIcon

शिवराज सिंह ने महागठबंधन पर ली चुटकी, कही ये बात 


मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महागठबंधन में पीएम उम्मीदवार पर कहा कि सामने वाली सेना में सेनापति का पता नहीं है, बारात तैयार है, लेकिन घोड़ी पर बैठेगा कौन किसी का पता ठिकाना नहीं है. बिना दूल्हे के घोड़ी कितने आगे जाएगी? अगर 4-6 बैठ भी जाए तो घोड़ी दूल्हे के पास पहुंचेगी भी या नहीं कोई ठिकाना नहीं. 



calenderIcon 13:24 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने कहा- बीजेपी कार्यकर्ताओं को जाना जाता है 'मां भारती के लाल' के रूप में


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र और गोवा के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिेए कर रहे हैं बातचीत. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकारों की वजह से आम जनता के बीच राजनीतिक कार्यकर्ताओं की पहचान दलाल के रूप में होती थी. लेकिन अब हमारे कार्यकर्ताओं को 'मां भारती के लाल' के रूप में जाना जाता है.



calenderIcon 12:33 (IST)
shareIcon

मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़के केंद्रीय मंत्री अठावले, कहा- BJP विधायक के खिलाफ करे कार्रवाई
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी के साथ है, लेकिन मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक बयान की हम निंदा करते हैं. वो हमारे दलित समाज की मजबूत औरत हैं और एक अच्छी प्रशासक हैं. अगर हमारी पार्टी के कोई व्यक्ति ने ऐसा किया होता तो मैं निश्चित रूप से कार्रवाई करता.

calenderIcon 10:44 (IST)
shareIcon

एम्स से डिस्चार्ज हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, स्वाइन फ्लू से थे पीड़ित


स्वाइन फ्लू से पीड़ित बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह एम्स से डिस्चार्ज हो गए हैं. कुछ दिनों से उनका इलाज एम्स में चल रहा था. मंगलवार से पश्चिम बंगाल में अमित शाह पांच रैलियां करने वाले हैं. 



calenderIcon 09:43 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता की हत्या
मध्य प्रदेश के बलवाड़ी बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गई है. पत्थर से कुचला हुआ शव बरामद किया गया. उनका शव बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर मिला. जांच में जुटी पुलिस

calenderIcon 08:18 (IST)
shareIcon

चिली के कोक्विंबो में लगे भूकंप के तेज झटके, रिक्टर स्केल पर 6.7 की तीव्रता


रिक्टर स्केल पर 6.7 की तीव्रता से भूकंप के झटके चिल्ली के कोक्विंबो में लगे. लोगों डर के मारे अपने घरों से बाहर निकल आए. हालांकि अभी तक किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं मिली है. 

calenderIcon 08:13 (IST)
shareIcon

21 जनवरी को वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस का होगा आयोजन
आज वाराणसी पहुंचेंगे दुनिया भर से भारतीय प्रवासी. प्रवासी दिवस का होगा आयोजन

calenderIcon 08:12 (IST)
shareIcon

जेडीयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की आज बैठक
जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक पटना में होगी. राष्ट्रीय पदाधिकारियों की इस बैठक में जेडीयू वर्तमान राजनैतिक परिस्थियों में अपनी भूमिका को भी विस्तार से तय करेगी.

calenderIcon 07:22 (IST)
shareIcon

महाराष्ट्र कांग्रेस को लेकर आज मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में होगी बैठक
महाराष्ट्र कांग्रेस की नई कमिटी के मसले पर आज दिल्ली में बैठक होगी. मल्लिकार्जुन खड़गे इसकी अध्यक्षता करेंगे.

calenderIcon 07:21 (IST)
shareIcon

अरविंद केजरीवाल बरनाला में करेंगे रैली
आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज बरनाला में लोकसभा चुनावों के संबंध में रैली करेंगे. आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता इस दौरान मौजूद रहेंगे.

calenderIcon 07:20 (IST)
shareIcon

निर्मला सीतारमण आज तमिलनाडु में करेगी रक्षा औद्योगिक गलियारे की शुरुआत
वहीं, आज केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण आज तमिलनाडु में रक्षा औद्योगिक गलियारे की शुरूआत करेंगी. इस दौरान इस क्षेत्र में व्यापक निवेश की घोषणा किये जाने की संभावना है.