BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

असम की जिया भराली नदी में बड़ा हादसा, नाव पलटने से 70 से 80 लोग लापता

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 17, 2019 06:52:03 PM
असम की एक नदी में पलटी नाव

असम की एक नदी में पलटी नाव (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

नई दिल्ली:  

असम के सोनितपुर में गुरुवार को एक बड़ी घटना हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिया भराली नदी में एक नाव पलट गई. ये नाव तेजपुर में लाल तपू के पास बिहिया गांव से पंच मील जा रही थी. इस नाव में 70 से 80 लोग सवार थे. हालांकि, अभी नाव में सवार किसी व्यक्ति की सूचना नहीं मिली है.

यह भी पढ़ेंः भारत-बांग्लादेश सीमा पर बांग्लादेशी सेना ने की गोलीबारी, BSF का जवान शहीद; दूसरा घायल

सोनितपुर में नाव पलटने के बाद कई लोग लापता हैं. स्थानीय लोग और एसडीआरएफ की टीम लगातार लापात लोगों की तलाश कर रही है. नाव लाल टापू के नजदीक बिहिया गांव से तेजपुर के पंचमील इलाके की ओर आगे बढ़ रही थी, तभी डूब गई. इस यात्री नाव में 70 से 80 लोगों के साथ कई बाइकें भी मौजूद थीं. स्थानीय लोग नाव पर सवार होकर तेजपुर पंचमील इलाके में हर हफ्ते लगने वाले बाजार में खरीदारी के लिए जा रहे थे. यह बाजार हर गुरुवार को लगता है.

यह भी पढ़ेंः बड़बोले इमरान खान ने बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाया, सिंध में तोड़े जा रहे मंदिर पर साधी चुप्पी

शुरुआती जानकारी के अनुसार, ज्यादा भार होने की वजह से नाव अनियंत्रित हो गई और पलट गई. बचावकर्मी लगातार लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं आई है. नाव पलने के बाद कुछ लोग नदी तैरकर पार होने में कामयाब हो गए हैं. घटनास्थल पर एसजीआरएफ के बचावकर्मी और स्थानीय लोग मौजूद हैं, लोगों को ढूंढने की कोशिशें जारी हैं.

First Published: Oct 17, 2019 06:52:03 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो