logo-image

इफ्तार को लेकर गिरिराज ने की थी नीतीश की आलोचना तो अमित शाह ने लगाई क्लास

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के इफ्तार पार्टी (Iftar parties) में शामिल होने पर गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया था. जिसे लेकर बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गिरिराज सिंह को ऐसे बयान नहीं देने की हिदायत दी.

Updated on: 05 Jun 2019, 06:33 AM

नई दिल्ली:

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के इफ्तार पार्टी (Iftar parties) में शामिल होने पर गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया था. जिसे लेकर बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गिरिराज सिंह को ऐसे बयान नहीं देने की हिदायत दी. अमित शाह ने गिरिराज सिंह को फोन कर चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे बयानों से वो बचे. 

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह पर पलटवार करते हुए कहा, 'वह (गिरिराज सिंह) मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसी बयान बाजियां किया करते हैं ताकि मीडिया उन पर खबरें बनाए.'

इसे भी पढ़ें: Pune: नरेंद्र दाभोलकर मर्डर केस में कोर्ट ने CBI की मांग को ठुकराया, आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा

बता दें कि सोमवार को नीतीश कुमार इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश के इफ्तार की फोटो को शेयर करते हुए कहा था कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर-सुंदर फोटो आते. हम अपने कर्म, धर्म में क्यों पिछड़ जाते हैं और दिखावे में क्यों आगे रहते है?