logo-image

आर्टिकल-370 पर कांग्रेस को बेनकाब करने के अभियान पर BJP, जानें ऐसा क्या किया

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने देशभर में बीजेपी (BJP) के अभियान को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

Updated on: 01 Oct 2019, 04:50 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने देशभर में बीजेपी (BJP) के अभियान को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. बीजेपी आर्टिकल-370 पर कांग्रेस को बेनकाब करने के अभियान पर है. इस प्रेस वार्ता में पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan), केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता बैजयंत जे पांडा (Baijayant Panda) मौजूद रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःअयोध्या सुनवाई: राम जन्म स्थान पर मंदिर बनना जरूरी ताकि रामनवमी मन सके

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि देशभर में 35 बड़े स्थानों पर 370 कार्यक्रम होने थे, जिसमें से 350 स्थानों पर कार्यक्रम हुए. कुछ जगहों 250 कार्यक्रम हुए हैं. कुल 600 कार्यक्रम हुए है. प्रदर्शनी सब जगह लगाई गई थी. इम्फाल में कार्यक्रम नहीं हो सका. हालांकि, देशभर में इस कार्यक्रम काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आगे कहा, गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जगमोहन के साथ मिलकर संपर्क अभियान की शुरुआत की थी. सभी लोकसभा सीटों में लगभग 2000 हजार लोगों से संपर्क किया गया. साथ ही 5 लाख से ज्यादा ओपिनियन मेकर से संपर्क किया गया है.

यह भी पढ़ेंः150 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी Dream Girl, जानिए कितनी हुई कमाई

उन्होंने आगे कहा, जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से आर्टिकल 370 (Article-370) के बाद दुनिया में भारत एक मजबूत देश के रूप उभरा है. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 15 और कश्मीर (Kashmir) में 7 जगहों पर कर्यक्रम हुए.