logo-image

झारखंड मॉब लिंचिंग: साक्षी महाराज बोले- अंसारी तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिन्दू मारे गए वो याद नहीं आते

बता दें कि झारखंड के जमशेदपुर में 22 वर्षीय युवक तबरेज अंसारी को बाइक चुराने के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला था.

Updated on: 07 Jul 2019, 06:08 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अपने विवादास्पद बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. झारखंड में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए तबरेज अंसारी को लेकर बीजेपी सांसद ने कहा कि ये मीडिया के लिए बहुत बड़ा दुर्भाग्य है कि उन्हें तबरेज अंसारी तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिन्दू मार दिए गए वो याद नहीं आते हैं.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम अफसर को सताने लगा मॉब लिंचिंग का डर, बदलना चाहते हैं अपना नाम

साक्षी महाराज शनिवार को बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान पत्रकारों ने जब तबरेज अंसारी के साथ हुई मॉब-लिंचिंग पर सवाल पूछे तो साक्षी महाराज ने मीडिया पर ही सवाल खड़े किए. उन्होंने भड़कते हुए कहा, 'ये मीडिया के लिए तो बहुत बड़ा दुर्भाग्य है. तबरेज अंसारी तो याद आता है, सैकड़ों हिन्दू मार दिए गए वो याद नहीं आते.'

बीजेपी सांसद ने कहा, 'कश्मीर में सैनिकों के साथ क्या हो रहा है, आपको याद नहीं आता. चांदनी चौक में मंदिर तोड़ दिया गया वो नहीं दिखाई देता. छोटी-छोटी लड़कियों के साथ बलात्कार हो रहा वो नहीं दिख रहा है. केवल तबरेज अन्सारी की आप बात कर रहे हैं. इस हिंदुस्तान में और लोग भी रहते हैं.'

यह भी पढ़ें- शबाना आजमी का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं- आलोचना करने वालों को देशद्रोही करार दे दिया जाता है

बता दें कि 18 जून को झारखंड के जमशेदपुर में 22 वर्षीय युवक तबरेज अंसारी को बाइक चुराने के शक में भीड़ ने बुरी तरह पीटा था. पीटने के बाद भीड़ ने तबरेज अंसारी को पुलिस को सौंप दिया, जो उसे चौकी पर ले गई. हालत बिगड़ने पर तबरेज अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान 22 जून को उसकी मौत हो गई थी.

आरोप है कि अंसारी जमशेदपुर से बाइक से लौट रहा था, सरायकेला के धतकिडीह गांव में जब रास्ते में कुछ लोगों ने इसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा. आरोप लगाए गए थे कि अंसारी को 'जय श्री राम' बोलने के लिए बाध्य किया गया था.

यह वीडियो देखें-