logo-image

बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोलीं- चांडी पर आरोपों के बाद पार्टी चुप क्‍यों

देशभर में #MeToo के तूफान के बीच केरल के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमान चांडी और केसी वेणुगोपाल फंस गए हैं. इस पर भाजपा नेत्री और सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है. उन्‍होंने कांग्रेस से पूछा है कि चांडी और वेणुगोपाल पर आरोपों के बाद क्‍या अब राहुल गांधी अब चुप क्‍यों हैं?

Updated on: 22 Oct 2018, 03:54 PM

नई दिल्ली:

देशभर में #Metoo के तूफान के बीच केरल के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमान चांडी और केसी वेणुगोपाल फंस गए हैं. इस पर बीजेपी नेता और सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है. उन्‍होंने कांग्रेस से पूछा है कि चांडी और वेणुगोपाल पर आरोपों के बाद क्‍या अब राहुल गांधी अब चुप क्‍यों हैं? क्‍या वह बेटी बचाओ, बेटी बढ़ाओ का मजाक नहीं उड़ा रहे हैं.

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि दोनों नेताओं पर अपने सरकारी निवास में रेप करने का आरोप है. यह गंभीर बात है. उन्‍होंने कहा, ‘राहुल गांधी और उनकी पार्टी का इतिहास सबके सामने है. राहुल गांधी और उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.’

यह है मामला 

बता दें कि केरल के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमान चांडी के खिलाफ अप्राकृतिक यौन उत्‍पीड़न का केस दर्ज हुआ है. एक महिला ने उनके खिलाफ यह आरोप लगाया है. आरोप है कि महिला के कारोबार को बढ़ावा देने के एवज में चांडी ने अपने आधिकारिक आवास क्‍लिफ हाउस में इस कुकृत्‍य को अंजाम दिया था. हालांकि पुलिस ने अब तक न तो एफआईआर और न ही उसके तथ्‍य को सार्वजनिक किया है. इस मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक के नेतृत्‍व में एसआईटी गठित की गई है. 

राज्‍य में सोलर पैनल मामले की जांच के लिए गठित शिवराजन आयोग की 1037 पेजों की रिपोर्ट के मुताबिक, चांडी और उनके निजी स्टाफ में चार लोग टेनी जोप्पन, जिक्कूमोन जकन, गनमैन सलीमराज और कुरुविला ने नायर और उनकी कंपनी टीम सोलर की 'मदद' की, जिसके कारण उन्होंने अपने ग्राहकों से धोखाधड़ी की. रिपोर्ट में कांग्रेस और यूडीएफ के कई नेताओं के खिलाफ यौन शौषण और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए थे, जिनमें चांडी, उनके दो मंत्रियों और दो पूर्व केंद्रीय मंत्रियों के नाम शामिल थे.