logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

ओवैसी को क्रेन से उल्टा लटका दूंगा..., BJP सांसद धर्मपुरी अरविंद के बिगड़े बोल

तेलंगाना के तेलंगाना के निजामाबाद से भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविंद ने एआईएमआईएम के मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. धर्मपुरी अरविंद ने ओवैसी की दाढ़ी को लेकर भी अपशब्द कहे हैं.

Updated on: 04 Jan 2020, 03:55 PM

निजामाबाद:

तेलंगाना के तेलंगाना के निजामाबाद से भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविंद ने एआईएमआईएम के मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. धर्मपुरी अरविंद ने ओवैसी की दाढ़ी को लेकर भी अपशब्द कहे हैं. इससे पहले भी लगातार ओवैसी पर हमला बोलते रहे हैं. 27 दिसंबर को धर्मपुरी ने ओवैसी के नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को सांप्रदायिक और असंवैधानिक करार देने पर पूछा था कि क्या वह पाकिस्तान और बांग्लादेश के लिए लड़ना चाहते हैं?

धर्मपुरी ने कहा कि मैं ओवैसी को क्रेन से उल्टा लटका कर उनकी दाढ़ी काट दूंगा. उन्होंने यह भी कहा कि ओवैसी की दाढ़ी को सम्मान देने के लिए उसे मुख्यमंत्री की दाढ़ी से चिपका दूंगा.
इससे पहले धर्मपुरी ने कहा था, 'ओवैसी कहता है कि सीएए सांप्रदायिक और असंवैधानिक है. ऐसे में वह एक सार्वजनिक सभा को संबोधित नहीं कर सकते क्योंकि तेलंगाना नगरपालिका चुनावों से पहले निजामाबाद में आचार संहिता लागू है. मैंने जिला कलेक्टर, चुनाव आयोग और पुलिस को पत्र लिखा है.'

उन्होंने आगे कहा था, 'असदुद्दीन ओवैसी लगातार देश को बांटने वाले बयान दे रहे हैं. क्या वह पाकिस्तान और बांग्लादेश से आने वाले लोगों के लिए लड़ना चाहते हैं। वह एक राष्ट्र विरोधी के तौर पर काम कर रहे हैं. धर्मपुरी ने कहा था कि ओवैसी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए.