logo-image

बीजपी नेता उमा भारती ने ट्विट कर दी उत्तराखंड में उनके साथ घटी, घटना की जानकारी

बीजेपी नेता ने ट्विट के माध्यम से कहा कि अयोध्या के फैसले के बाद मैं 10 तारीख को वापस कोटेश्वर पहुंची एवं वहां पर आसीन गंगा जी के साथ मैं पुनः गंगा प्रवास पर 11 तारीख को कोटेश्वर से चल पड़ी.

Updated on: 18 Nov 2019, 04:38 PM

New Delhi:

बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने (Uma Bharti) एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपने साथ घटी एक घटना की सिलसिलेवार ढंग से जानकारी दी है. बीजेपी नेता ने ट्विट के माध्यम से कहा कि अयोध्या के फैसले के बाद मैं 10 तारीख को वापस कोटेश्वर पहुंची एवं वहां पर आसीन गंगा जी के साथ मैं पुनः गंगा प्रवास पर 11 तारीख को कोटेश्वर से चल पड़ी. 11 से लेकर रविवार तक मैंने आपसे कोई संवाद नहीं किया, मैं तो गंगा की सुंदरता एवं अलौकिकता से अभिभूत हूं. उन्होंने अपने तीसरे ट्विट में कहा कि, रविवार जब मैं ऋषिकेश से थोड़ा ऊपर गरुड़ चट्टी पहुंची वहां पर घने जंगलों के बीच में गंगा किनारे पर राम तपस्थली है वहीं पर हमारा आज एक दिन का ब्रेक था किंतु मंगलवार को ही एक ऐसी अनचाही घटना घटित हुई कि मुझे देहरादून के हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में 30 हजार करोड़ से दौड़ेगी रैपिड मेट्रो, जानें पूरा रोड मैप

इसके बाद बीजेपी मंत्री ने अपना चौथा ट्विट किया जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि रविवार दोपहर के भोजन के बाद फिसल गई जिससे मेरे पांव में सूजन आई, रात में बहुत सूजन एवं दर्द बढ़ गया.आज सवेरे मुझे देहरादून के हिमालयन अस्पताल में जांच के लिए लाया गया, एक्स-रे से पता लगा है कि मेरे बाएं पांव के पंजे में दो जगह फैक्चर हुआ है तथा सिर में भी चोट लगी है.

साथ ही उन्होंने कहा कि योग्य डॉक्टरों की टीम ने मुझे अस्पताल से छोड़ा ही नहीं, अब मैं यहां अस्पताल में 24 घंटे के लिए भर्ती हूं, पांव में प्लास्टर चढ़ चुका है जो डेढ़ महीने तक रहेगा. उन्होंने जानकारी को लेकर कहा कि मैं आगे की बात बुधवार को बताऊंगी.