logo-image

BJP नेता कपिल मिश्रा बोले- ओवैसी जैसों को कैसे ठीक करना है, गली का बच्चा बच्चा...

कपिल मिश्रा ने असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा. उन्होंने ओवैसी के गोली मारने वाले बयान पर कहा कि ऐसे शब्दों को ओवैसी न ही बोलें तो बेहतर होगा. दूसरी बात गोली मारने की क्या ज़रूरत पड़ेगी.

Updated on: 10 Feb 2020, 07:27 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली चुनाव की मतगणना मंगलवार सुबह 8 बजे से शुरू होगी. सभी पार्टियों की सांसें अटकी हुई हैं. सभी एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है. बीजेपी और कांग्रेस को सत्ता से काफी दूर रखा है. लेकिन बीजेपी को पूरी उम्मीद है कि दिल्ली में उनकी सरकार बन रही है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि दिल्ली में भाजपा सरकार बना रही है. ये निश्चित है.

यह भी पढ़ें- जामिया में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प, कई छात्र घायल

उन्होंने कहा कि जमीन पर जो लोग थे, चाहे वो रिपोर्टर हों या पत्रकार हों या पार्टियों के कार्यकर्ता हों या जनता हों, जो वोट डालने निकली थी. बाकि बीच में दो दिन का टाइम पास हो तो ये एग्जिट पोल आए हैं. उन्होंने कहा कि दुख की बात यह है कि आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग पर सवाल उठा रही है. ईवीएम पर सवाल उठा रही है. उन्होंने कहा कि अभी तो रिजल्ट आए भी नहीं है और अभी से जो विलाप किया जा रहा है. ये बताता है कि केजरीवाल और उनके लोगों को एहसास हो चुका है कि ज़मीन पर जनता ने क्या जनादेश दिया है.

यह भी पढ़ें- आरक्षण पर SC के फैसले को लेकर उच्च स्तर पर विचार कर रहीं हैं विरोधी पार्टियां

इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा. उन्होंने ओवैसी के गोली मारने वाले बयान पर कहा कि ऐसे शब्दों को ओवैसी न ही बोलें तो बेहतर होगा. दूसरी बात गोली मारने की क्या ज़रूरत पड़ेगी. गली में दो चार लुच्चे, जो घूमते हैं ओवैसी जैसे, उन्हें कैसे ठीक किया जाता है ये हर हिंदुस्तानी को पता है.