logo-image

त्रिपुरा में बीजेपी की बादशाहत बरकरार, मिमी मजूमदार ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत

त्रिपुरा में बीजेपी का परचम लहराया है. बड़हरघाट विधानसभा का उपचुनाव में बीजेपी (BJP) ने बाजी मार ली है. बीजेपी उम्मीदवार मिमी मजूमदार (Mimi Majumdar) इस सीट पर विजयी हुए हैं.

Updated on: 27 Sep 2019, 05:28 PM

नई दिल्ली:

त्रिपुरा में बीजेपी (BJP) का परचम लहराया है. बड़हरघाट विधानसभा का उपचुनाव में बीजेपी (BJP) ने बाजी मार ली है. बीजेपी उम्मीदवार मिमी मजूमदार (Mimi Majumdar) इस सीट पर विजयी हुए हैं. बीजेपी उम्मीदवार मिमी मजूमदार ने त्रिपुरा के बाधरघाट विधानसभा सीट पर 20487 मतों से जीत हासिल की है.मिमी मजूमदार निकटतम प्रतिद्वंद्वी सीपीआई  उम्मीदवार बुल्टी बिश्वास को 15211 और कांग्रेस के उम्मीदवार रतन चंद्र दास को 9105 वोट मिले.

इसे भी पढ़ें:हमीरपुर में खिला 'कमल', उपचुनाव में भारी मतों से जीते बीजेपी के युवराज सिंह

बता दें कि त्रिपुरा की बाधरघाट सीट बीजेपी के विधायक रहे दिलीप सरकार के निधन होने के चलते खाली हो गई थी. जिसपर फिर से चुनाव कराया गया. बीजेपी ने इस सीट पर अपनी जीत बरकरार रखी. इस सीट पर कुल 79 फीसदी वोटिंग हुई थी.

और पढ़ें:विधानसभा चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, दंतेवाड़ा उपचुनाव में जीत गई कांग्रेस

बता दें कि चार राज्यों में 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजे शुक्रवार को घोषित हो गए. हमीरपुर सीट पर भाजपा के युवराज सिंह को जीत मिली. पाला सीट पर लेफ्ट सत्ताधारी एलडीएफ के मणि सी कप्पन ने यूडीएफ के जोस टॉम पुलीक्कुनेल को हराया. दंतेवाड़ा से कांग्रेस की देवती कर्मा ने जीत हासिल की.