logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार को कुर्सी की राजनीति करार दिया

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र की शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की गठबंधन सरकार पर एक बार फिर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि ये गठबंधन कुर्सी के लिए की गई गठबंधन की सरकार है.

Updated on: 16 Feb 2020, 02:18 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने महाराष्ट्र की शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस (Shivsena-NCP-Congress Alliance) की गठबंधन सरकार पर एक बार फिर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि ये गठबंधन कुर्सी के लिए की गई गठबंधन की सरकार है. उन्होंने आगे कहा कि शिवसेना के साथ इन दोनों ही पार्टियों का गठबंधन अवास्तविक और अप्राकृतिक है. दरअसल बीजेपी अध्यक्ष का कहना है कि ये गठबंधन की सरकार लोगों का हित सोचकर बनाई गई सरकार नहीं है बल्कि कुर्सी और राजनीतिक लाभ पाने के लिए बनाई गई सरकार है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यह उनके ऊपर है कि वे कैसे सरकार चलाते हैं लेकिन शिवाजी महाराज और वीर सावरकर का अनादर करने की घटनाओं की संख्या बढ़ जाएगी और यहां के राजा महज एक दर्शक बनकर रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें: शाहीन बाग से निकलेगा अमित शाह के घर तक मार्च, प्रशासन की तरफ से इजाजत नहीं

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब विचारों की बात आती है तो हमारी पार्टी ने अपना पाला नहीं बदला है और पार्टी एक ही स्टैंड पर है चाहे कोई भी परिस्थिति हो. उन्गोंने कहा कि अन्य पार्टियां परिस्थिति के अनुसार अपने विचारों में परिवर्तन कर लेती हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने कभी भी अपने विचारों से समझौता नहीं किया है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हम तुष्टिकरण की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं लेकिन 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास' के लिए प्रतिबद्ध हैं. 

यह भी पढ़ें: AAP 3.0 Sarkar Highlights: शपथ लेने के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा- दिल्ली ने 'काम' की नई राजनीति शुरू की

उन्होंने आगे कहा कि हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमें भविष्य में (महाराष्ट्र में) किसी के साथ गठबंधन करने की आवश्यकता नहीं है. अगले चुनावों में यह भाजपा बनाम अन्य दल होंगे. मैं देख सकता हूं कि भाजपा राज्य में अगला चुनाव लड़ेगी.