logo-image

राजस्थान: सीकर से BJP प्रत्याशी सुमेधा नंद सरस्वती ने नामांकन दाखिल किया

राजस्थान की सीकर लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है.

Updated on: 16 Apr 2019, 01:01 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का चुनाव खत्म होने के बाद अब सभी राजनीतिक दलों की निगाहें दूसरे चरण की वोटिंग पर हैं. राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं इसी क्रम में राजस्थान की सीकर लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. भारी संख्या में समर्थकों के साथ नामिनेशन फाइल करते समय उनके साथ पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर पूर्व विधायक रतन जलधारी पूर्व विधायक केडी बाबर जिला अध्यक्ष विष्णु चेतानी मौजूद रहे.

वहीं नामांकन दाखिल करने आए सुमेधानंद सरस्वती के साथ जिला प्रमुख अपर्णा रोलन सहित भाजपा के कई पदाधिकारी भी साथ थे सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता यमुना नहर का पानी लाना और ब्रॉड गेज लाइन पर बड़े शहरों तक जाने वाली ट्रेन को शुरुआत कर आना और अन्य विकास कार्य करवाना है, वहीं अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा के पक्ष में लहर है और मोदी जी ने जो विकास कार्य किए हैं उसके बूते पर सीकर में भाजपा फतेह का परचम फहरायागी. वह आज भाजपा प्रत्याशी भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के के नामांकन सभा को संबोधित करने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कुछ देर में सीकर पहुंचेंगी और रामलीला मैदान में नामांकन सभा को संबोधित करेंगी.