logo-image

PM मोदी के शपथ ग्रहण सामारोह में शामिल नहीं होने ममता बनर्जी पर BJP ने पोस्टर के जरिए किया हमला

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होने पर दिल्ली बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पोस्टर के जरीए हमला किया है.

Updated on: 01 Jun 2019, 08:49 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के साथ बीजेपी ने देश की सियासत पर अपनी सरकार बना ली है. 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में पीएम पद की शपथ ली. शपथ समारोह के इस कार्यक्रम में देश-विदेश से कई बड़ी हस्तियों को बुलाया गया था, जिसमें राजनीतिक, उद्योगपति समेत फिल्मी जगत के लोग भी शामिल थे. वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी शपथ समारोह का न्योता भेजा गया थे लेकिन उन्होंने निजी कारण का हवाला देते हुए इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई थी. जिसके बाद दिल्ली बीजेपी की तरफ से उन पर हमला किया है.

ये भी पढ़ें: इस राज्य के कर्मचारियों को ईद से पहले मिली ईदी, सरकार ने बोनस में की बढ़ोत्तरी

दरअसल, एक ममता बनर्जी का एक पोस्टर सामने आया है जिसमें उनकी साड़ी पूरी खून से रंगी हुई है और उसपर राजनैतिक हत्याएं, सॉरी मोदी जी कोई साफ साड़ी नहीं मिल रही जैसी चीजें लिखी हुई है. इसके साथ ही उसपर लिखा है, 'आखिरी वक्त पर ममता का यू-टर्न, कहा- मोदी जी सॉरी, शपथ ग्रहण में नहीं आऊंगी.' वहीं इस पोस्टर के जारीकर्ता में तजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम लिखा हुआ है.

गौरतलब है कि ममता ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी समारोह का उपयोग 'अपने राजनीतिक फायदे' के लिए कर रही है. बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था, 'शपथ ग्रहण समारोह लोकतंत्र का जश्न मनाने का अच्छा अवसर है, न कि किसी के लिए राजनीतिक पार्टी की गरिमा को घटाने का अवसर है.'