logo-image

तेज प्रताप यादव ने गाड़ी रोक खिलाया डफली वाले को रेस्टोरेंट में रोल, हो रही वाहवाही

अब एक बार फिर उनका नया वीडियो सामने आया है. जिसमें तेज प्रताप यादव अपने काफिले के साथ एक डफली बजाने वाले छोटे लड़के के साथ रोल खाते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 31 Aug 2019, 12:07 PM

पटना:

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज़ प्रताप यादव अक्सर अपने अलग अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अब एक बार फिर उनका नया वीडियो सामने आया है. जिसमें तेज प्रताप यादव अपने काफिले के साथ एक डफली बजाने वाले छोटे लड़के के साथ रोल खाते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि बिहार के पूर्व स्वास्थय मंत्री तेज प्रताप यादव पटना स्थित बोरिंग रोड क्रॉस कर रहे थे तभी एक गरीब लड़का डफली बजाकर लोगों से खाने के लिए पैसे मांग रहा था ये देख उन्होंने अपनी गाड़ी रोक उसे अपने साथ ले जाकर एक नजदीकी रेस्तरां में साथ बैठा के खाना खिलाया. सोशल मीडिया पर लोग तेज प्रताप के इस काम की तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अब जींस, टी-शर्ट में नहीं आ सकेंगे ऑफिस, जानिए पूरा मामला

बता दें इससे पहले तेजप्रताप यादव जन्माष्टमी के मौके पर अपने लुक के कारण चर्चा का विशष बने थे. आधी रात को तेजप्रताप किशन कन्‍हैया बन गए फिर उन्होंने बांसुरी भी बजायी और कृष्‍ण के रूप में बाल गोपाल की पूजा की.

तेजप्रताप ने श्रीकृष्ण की तरह माथे पर मोर का पंख लगा रखा था. पटना इस्कॉन मंदिर के कलाकारों ने इस मौके पर भजन की प्रस्तुति दी. श्रीकृष्ण की बाल लीला का भव्य आयोजन हुआ. इस दौरान राजद के प्रधान महासचिव आलोक मेहता, विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन एवं राजद के पटना जिलाध्यक्ष देवमुनी सिंह यादव समेत बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी एवं अन्य लोग मौजूद थे.