AK-47 के साथ युवक का वीडियो हुआ वायरल, अब पुलिस उगलवाएगी सच

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 07:11:04 AM
AK-47 के साथ युवक

AK-47 के साथ युवक (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिहार के मोकामा से निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह के कट्टर दुश्मन विवेका पहलवान के भतीजे सहित दो लोगों को पुलिस ने सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों को मोकामा से गिरफ्तार किया है. दरअसल दोनों आरोपियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें दोनों एके 47 लहराते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो के बाद सक्रीय पुलिस ने विवेका पहलवान के घर सहित कई अन्य ठिकानों पर छापेमारी की थी. हालांकि उस समय दोनों फरार हो गए थे.

क्या था पूरा मामला

बिहार में एक युवक द्वारा दोनों हाथों में एके 47 लहराने का एक वीडियो पिछले महीने बिहार में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें एक युवक AK 47 को हवा में लहराते हुआ दिखाई दे रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा युवक मोकामा विधायक अनंत सिंह के दुश्मन विवेका पहलवान का भतीजा बताया गया. बताया जा रहा है कि वीडियो कब और कहां शूट किया गया पुलिस को इसकी सही-सही जानकारी नहीं मिल पा रही है. एके 47 लहराने का वीडियो सामने आने के बाद से पुलिस महकमे में खलबली मच गयी थी. वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि काले रंग की शर्ट पहने एक युवक अपने हाथ में एके 47 लिये हुए है. बंद कमरों में लाल रंग के बेड सामने खड़े युवक कभी राइफल को देख रहा है, तो कभी फायरिंग की पोजिशन में मोबाइल के कैमरे पर पोज दे रहा है.

गौरतलब है कि अनंत सिंह पहले से यह दावा करते रहे हैं कि विवेका पहलवान के माध्‍यम से पुलिस ने उनके घर में AK-47 राइफल रखवा दी थी. जब यह वीडियो वायरल हुआ, तब अनंत सिंह के समर्थक खुलकर सामने आए और कहा कि वीडियो में नजर आ रहे युवकों के साथ विवेका पहलवान का भतीजा कर्मवीर यादव भी दिख रहा है.

वीडियो में उसके साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं. इसके बाद विधायक अनंत सिंह के प्रतिनिधि बंटू सिंह पुलिस पर लगातार आरोप लगा रहे थे कि विवेका पहलवान के घर पर पुलिस जानबूझकर रेड नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस उसे बचा रही है. इसे लेकर बंटू सिंह ने बीते दिनों प्रेस कॉन्फेंस भी की थी

First Published: Sep 11, 2019 07:11:04 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो