logo-image

बिहार: 4 बच्‍चों समेत चलती ट्रेन के आगे कूदी मां, चार की गई जान

यहां जहानाबाद में चार बच्‍चों संग मां ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी. इस घटना में मां समेत तीनों बच्‍चों की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 25 Aug 2019, 01:12 PM

नई दिल्ली:

बिहार की राजधानी पटना के पड़ोसी जिला जहानाबाद से एक हृदयाविदारक घटना सामने आयी है. यहां जहानाबाद में चार बच्‍चों संग मां ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी. इस घटना में मां समेत तीनों बच्‍चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक बच्‍चा जख्‍मी हालत में मिला है. उसकी स्थिति अभी चिंताजनक है. जख्‍मी बच्‍चे को स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़ें- बिहार : पक्षियों के आरामगाह खातिर ग्रामीणों ने दी 143 एकड़ जमीन

जानकारी के अनुसार, पटना-गया रेलखंड के कड़ौना हाॅल्ट के समीप शनिवार की रात एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि घरेलू कलह से तंग आकर महिला अपने चार बच्चों के साथ जान देने गई थी. वहीं, शवों की स्थिति ऐसी है कि उसें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. जीआरपी ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है.

सूत्रों के अनुसार, घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्‍या में स्‍थानीय लोग पहुंच गए. लेकिन शवों को शिनाख्‍त नहीं हो पाया है. रेल पुलिस शवों की शिनाख्‍त के लिए स्‍थानीय थाने से संपर्क किया है. घटना के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन घरेलू कलह को मुख्‍य वजह माना जा रहा है.