logo-image

बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या पर लगाया ये बड़ा आरोप, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) ने राबड़ी देवी ने आरोप लगाया है कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय उन्हें प्रताड़ित किया था.

Updated on: 17 Dec 2019, 04:39 PM

highlights

  • बहू ऐश्वर्या राय पर बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने लगाया बड़ा आरोप
  • राबड़ी देवी ने कहा बहू ऐश्वर्या राय उन्हें प्रताड़ित करती थी
  • राबड़ी देवी ने थाने में बहू के खिलाफ दर्ज कराया मामला 

नई दिल्‍ली:

लालू परिवार में सास और बहू का ड्रामा खत्म नहीं हो रहा है. बहू ऐश्वर्या राय के बाद अब राबड़ी देवी ने भी उनपर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. राबड़ी देवी ने कहा है कि उनकी बहू उन्हें प्रताड़ित करती थी. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) ने राबड़ी देवी ने आरोप लगाया है कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय उन्हें प्रताड़ित किया था. राबड़ी और ऐश्वर्या ने एक दूसरे के खिलाफ पटना पुलिस से शिकायत की है.

ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी, पति तेज प्रताप यादव और ननद मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. सितंबर में ऐश्वर्या ने प्रताड़ना का आरोप लगाया था. इसके बाद फिर से एक दिन पहले उन्होंने यह आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

इसे भी पढ़ें:जाफराबाद, सीलमपुर में उपद्रवियों ने DTC बसों में की तोड़फोड़ और आगजनी

पटना के महिला पुलिस स्टेशन की एसएचओ आरती कुमारी ने पीटीआई से कहा कि ऐश्वर्या ने अपने पति, सास और ननद के खिलाफ टॉर्चर करने और दहेज मांगने की शिकायत दर्ज कराई है. इसके अलावा राबड़ी देवी के आवास पर तैनात 2 सुरक्षाकर्मी को भी आरोपी बनाया गया है.

बहू ऐश्वर्या की शिकायत के बाद अब राबड़ी देवी ने पटना के सचिवालय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

और पढ़ें:बिहार में 10वीं की छात्रा के साथ घृणित कार्य करने की कोशिश, सफल न होने पर मारी गोली

बता दें कि तेज प्रताप यादव की मई 2018 में ऐश्वर्या से शादी हुई थी. लेकिन इनकी शादी सफल नहीं रही. शादी के 6 महीने बाद ही तेज प्रताप ने तलाक के लिए याचिका दायर कर दी थी. हालांकि याचिका कोर्ट में लंबित है.

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका रॉय का घर पास में ही स्थित है. चंद्रिका रॉय आरजेडी के ही एमएलए है. उन्होंने भी कहा कि लालू परिवार में रिश्ता जोड़कर उन्होंने बड़ी गलती कर दी.