BREAKING NEWS
  • Haryana Assembly Election: तो क्‍या इस बार ताऊ देवीलाल का रिकॉर्ड तोड़ देगी बीजेपी- Read More »
  • उत्तर प्रदेश: पुलिस कस्टडी में युवक की बेरहमी से पिटाई के बाद मौत, 3 पुलिस कर्मी सस्पेंड- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »

भारत में आतंकी हमले की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ में कही ये बात

News State Bureau  |   Updated On : April 27, 2019 10:04:52 AM
File Pic

File Pic (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

19 राज्यों में आतंकी हमले के अलर्ट के बाद इस मामले पर बेंगलूरू ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक का बयान आया है. उन्होंने कहा, 'यह एक झूठी कॉल थी. 65 साल के लॉरी ड्राइवर का नाम सुंदर मूर्ति है और वह एक सेवानिवृत्त सेना का जवान है. वह साल 1995 में ही सेवानिवृत्त हो चुका है और उसने नशे में ये कॉल की. पुलिस ने उस व्यक्ति को फर्जी कॉल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.'

आपको बता दें कि शुक्रवार की शाम कर्नाटक के डीजीपी ने 7 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में आतंकवादी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया था. इस अलर्ट में बताया गया था कि आतंकी आगामी कुछ दिनों में ट्रेनों पर बड़ा हमला कर सकते हैं. डीजीपी ने तमिलनाडु, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गोवा और पुडुचेरी में आतंकवादी हमले को लेकर पुलिस के आलाधिकारियों को सूचना दी थी. इसके साथ ही दिल्ली डीजीपी, बेंगलुरू पुलिस को भी इस बाबत जानकारी दी गई थी.

पुलिस ने अपने खुफिया सूत्रों के मुताबिक बताया था कि, कर्नाटक के डीजीपी ने तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गोवा, महाराष्ट्र और पुडुचेरी में पुलिस के आला अधिकारियों को पत्र लिखकर कहा है कि उन्हें ट्रेनों पर किए जा रहे आतंकी हमलों के बारे में बताएं. पत्र में तमिलनाडु के रामनाथपुरम में 19 आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में भी बताया गया है.

इसके साथ ही हिंदी में जानकारी देने वाले शख्स ने कहा कि 19 आतंकवादी तमिलनाडु के रामनाथपुरम में घुस चुके हैं. वहीं, तमिलनाडु सरकार के प्रधान सचिव ने तमिलनाडु पुलिस को कर्नाटक पुलिस से मिली सूचना के बाद आवश्यक कार्रवाई करने को कहा है. इधर, बेंगलुरू पुलिस ने कॉलर लोकेशन को ट्रैक करने की कोशिश कर रही है.

First Published: Apr 27, 2019 09:29:48 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो