logo-image

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात, प्रियंका गांधी से गले मिल कही ये बात

शेख हसीना कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की.

Updated on: 07 Oct 2019, 06:25 AM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश (bangladesh) की पीएम शेख हसीना (Sheikh Hasina) आज यानी रविवार को कांग्रेस (congress) के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की है. शेख हसीना कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की.

प्रियंका गांधी ने इस मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर साझा की. इस तस्वीर में प्रियंका गांधी शेख हसीना (Sheikh Hasina) के गले लगती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, 'हसीना से गले लगी हूं, उनसे काफी लंबे समय से मिलने का इंतजार कर रही थी. गहरे निजी नुकसान एवं बुरे वक्त से उबरने की उनकी ताकत और बहादुरी एवं दृढ़ता से अपने विचारों के लिए उनका संघर्ष हमेशा से मेरे लिए एक प्रेरणा है.'

वहीं कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने इस मुलाकात को सौहार्दपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि शेख हसीना के साथ दोनों देशों के समान हितों के मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई.

बता दें कि शनिवार को बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दोनों के बीच द्विपक्षीय बातचीत हुई और द्विपक्षीय समझौतों पर हस्ताक्षर हुए.

इसे भी पढ़ें:राफेल के साथ भारत के पास आने वाली है दो ऐसी मिसाइल जो दुश्मन के घर में घुसकर मारेगी

शेख हसीना गुरुवार से चार दिवसीय भारत यात्रा पर पहुंची हैं. बांग्लादेश और भारत में संसदीय चुनाव होने के बाद हसीना की यह पहली भारत यात्रा है. हसीना ने गुरुवार (3 अक्टूबर) तथा शुक्रवार (4 अक्टूबर) को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में हिस्सा लिया था.