BREAKING NEWS
  • हर दिन 1237 हादसे, हर घंटे 17 मौत, इस मौसम में सबसे ज्‍यादा Accidents- Read More »
  • देखिये खोजखबर न्यूज नेशन पर दीपक चौरसिया के साथ
  • JNU छात्रसंघ चुनाव में लेफ्ट ने लहराया परचम, आइशी घोष बनीं प्रिसिंडेट- Read More »

स्कूली बच्चे पार्क में कर रहे थे किसिंग, सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गया ये सांसद

News State Bureau  |   Updated On : July 18, 2019 06:03:48 PM
बांग्लादेशी सांसद  एकरामुल करीम चौधरी (फाइल)

बांग्लादेशी सांसद एकरामुल करीम चौधरी (फाइल)

ख़ास बातें

  •  बांग्लादेशी सांसद सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
  •  छात्रों को पार्क में किस करने से मना किया
  •  छात्रों को रोकने के लिए बुलाई पुलिस

नई दिल्ली:  

बांग्लादेश में कुछ स्कूली बच्चे एक पार्क में किसिंग कर कर रहे थे. खुले पार्क में ऐसा करता देख वहां के एक सांसद को यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने तुरंत पुलिस बुला ली. बांग्लादेशी सांसद का कहना था कि ये स्कूली बच्चे अभी नाबालिग हैं और पार्क में ऐसी हरकतें कर रहे हैं इन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए पुलिस के आने के बाद बांग्लादेशी सांसद ने इन बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी डाल दीं जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई.

बांग्लादेश के इस सांसद का नाम एकरामुल करीम चौधरी है वो बांग्लादेश के दक्षिणी नाओखली जिले से सांसद हैं. सांसद एकरामुल करीम ने सोशल मीडिया पर उन टीएजर्स जोड़ों की तस्वीरें शेयर कर दी थीं जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा. पहले उन्होंने स्थानीय पुलिस को इस बात की जानकारी देते हुए पार्क में बुला लिया और उसके बाद 18 टीएनजर्स की फोटोज सांसद ने सोशल मीडिया पर डाल दीं थोड़ी ही देर में ये तस्वीरें वायरल हो गईं जिसके बाद सांसद को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा. सांसद की इस पोस्ट पर हजारों की संख्या में कमेंट्स आए जिनमें से ज्यादातर यूजर्स ने ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए सांसद की आलोचना करते हुए लताड़ लगाई. लोगों ने सांसद को ये नसीहत भी दी कि यह सांसद की जिम्मेदारी नहीं है कि वो पार्क में घूम रहे लोगों की पुलिस से निगरानी करवाए.

यह भी पढ़ें-योगी सरकार का बड़ा फैसला, मदरसों के छात्रों को दी जाएगी NCC की ट्रेनिंग, उलेमाओं ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट की वजह से हो रही अपनी आलोचनाओं से परेशान होकर सांसद को ये पोस्ट डिलीट करनी पड़ी, साथ ही सांसद करीम ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा कि उन्हें सोशल मीडिया की समझ नहीं है और उन्हें कपल्स का चेहरा छिपा देना चाहिए था. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि, "मैं पब्लिक पार्क की तरफ से गुजर रहा था तो कई लोगों को किस करते हुए देखा. इस तरह की अश्लीलता मैं अपने संसदीय क्षेत्र में बर्दाश्त नहीं करूंगा." इसके बाद अपना बचाव करते हुए सांसद ने कहा कि मैंने बिल्कुल सही किया था और अपने इस अभियान को मैं आगे भी जारी रखूंगा. मैं सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा अपनी आलोचनाओं का स्वागत करता हूं, नहीं तो मुझे पता ही नहीं चलेगा कि लोग क्या सोचते हैं.

यह भी पढ़ें- अब धरती से नहीं आसमान से गोलियां बरसाएंगे फ्लाइंग सोल्जर, जानें भविष्य में कैसे होगा War

First Published: Jul 18, 2019 04:31:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो