logo-image

बड़ी खबरः पंक्‍चर वाले ने MRF के साथ व्‍यापारिक रिश्‍ते खत्‍म किए!

जम्‍मू-कश्‍मीर में धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है. वह पिछले दो दिनों से ऊलजलूल हरकतें कर रहा है.

Updated on: 09 Aug 2019, 03:59 PM

नई दिल्‍ली:

जम्‍मू-कश्‍मीर में धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है. वह पिछले दो दिनों से ऊलजलूल हरकतें कर रहा है. दो दिन पहले ही पाकिस्‍तान ने भारत के साथ व्‍यपारिक रिश्‍ते खत्‍म करने का एलान कर दिया. इस तरह की हरकत पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. भारतीय पहलवान बबीता फोगाट ने तो ट्वीटर पर ऐसी टिप्‍पणी कर दी कि लोग हंस रहे हैं और कह रहे है कि यही सही बात है. 

यह भी पढ़ें ः दिल्‍ली पहुंची वाघा बॉर्डर पर फंसी समझौता एक्‍सप्रेस, 76 भारतीय और 41 पाकिस्‍तानी थे सवार

दरअसल बबीता फोगाट ने एक और बड़ी खबर-पंक्‍चर वाले ने MRF से व्‍यापारिक रिश्‍ते खत्‍म किए. बबीता ने यह ट्वीट आठ अगस्‍त को करीब दो बजे किया था, उसके बाद से अब तक उसे नौ हजार से अधिक लोग रीट्वीट कर चुके हैं. वहीं 44 हजार से ज्‍यादा लोग इस लाइक कर चुके हैं. इस ट्वीट पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं और बता रहे हैं कि पाकिस्‍तान की माली हालत कितनी पतली है. 

यह भी पढ़ें ः Article 370 पर बौखलाए पाकिस्तान के लिए अमेरिका से आई ये अच्छी खबर

बबीता फोगाट हरियाणा के भिवानी की रहने वाली हैं. 30 साल की भारतीय महिला पहलवान हैं. स्काटलैंड के ग्लास्गो में आयोजित कामनवेल्थ गेम्स 2014 में बबीता ने 55 किलोग्राम भार वर्ग में फ्रीस्टाइल कुश्ती में कनाडा की महिला पहलवान ब्रितानी लाबेरदूरे पहलवान को हराकर भारत के लिए स्वर्ण पदक जीता था. साल 2016 में नीतेश तिवारी निर्देशित फिल्‍म दंगल बबीता और उनकी बहन गीता फोगाट पर ही आधारित मानी जाती है, फिल्‍म में आमिर खान ने गीता और बबीता फोगाट के पिता की मुख्‍य भूमिका निभाई थी. 

यह भी पढ़ें ः अमेरिका ने दिया पाकिस्‍तान को झटका, जम्‍मू-कश्‍मीर को लेकर कही ये बड़ी बात

उधर जम्मू कश्मीर में अनुच्‍छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह बौखला गया है. इसी बौखलाहट में पाकिस्तान ने बुधवार को भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया को निष्कासित करने और द्विपक्षीय संबंध स्थगित करने का निर्णय लिया. यह निर्णय राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (एनएससी) की बैठक में लिया गया, जिसकी अध्यक्षता प्रधानमंत्री इमरान खान ने की.