logo-image

5 लोगों की हत्या के आरोप में लादेन गिरफ्तार! क्रेन से उठाकर ट्रक में लादकर ले गए अधिकारी

वन विभाग ने हाथी को पकड़ने के लिए चलाए गए सर्च ऑपरेशन में ड्रोन कैमरे की भी मदद ली थी. इसके अलावा अधिकारियों ने अन्य हाथी की मदद लेकर इस खूंखार हाथी पर काबू पाया.

Updated on: 14 Nov 2019, 04:24 PM

नई दिल्ली:

असम के गोवालपारा में एक हाथी ने कथित तौर पर 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद वन विभाग ने उसे 11 नवंबर को पकड़ लिया. वन विभाग ने आरोपी हाथी को पकड़ने के लिए एक खोजी अभियान चलाया था, जिसके तहत उसे बीते सोमवार को पकड़ लिया गया. हाथ को पकड़ने के लिए वन विभाग ने एक क्रेन की मदद ली. हाथी को पकड़ने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में आप देखेंगे कि वन विभाग के अधिकारी हाथी को पकड़ने के लिए क्रेन लेकर आए थे. 5 लोगों की हत्यारोपी हाथी को क्रेन से उठाकर एक ट्रक में लोड किया गया था.

ये भी पढ़ें- अंबानी से कम नहीं है 'शर्मा जी का ये लड़का', शादी के बाद एक-दो नहीं बल्कि देंगे इतनी रिसेप्शन पार्टियां

खबरों के मुताबिक वन विभाग ने हाथी को पकड़ने के लिए चलाए गए सर्च ऑपरेशन में ड्रोन कैमरे की भी मदद ली थी. इसके अलावा अधिकारियों ने अन्य हाथी की मदद लेकर इस खूंखार हाथी पर काबू पाया. वन विभाग के अधिकारियों ने हाथी को कब्जे में लेकर इलाज के लिए भेज दिया है. पकड़े गए हाथी का पूरा इलाज अधिकारियों की देखरेख में ही किया जा रहा है. 5 लोगों की जान ले चुके इस हाथी को स्थानीय लोगों ने लादेन का नाम दे दिया था.

ये भी पढ़ें- स्कूल की पढ़ाई-लिखाई से परेशान बच्ची ने कहा, ''पीएम मोदी को एक बार तो हराना ही पड़ेगा''

इस खूंखार हाथी को जैसे ही लादेन का नाम दिया गया, यह धीरे-धीरे पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया. हाथी द्वारा लोगों को मारे जाने की खबरें सुनकर पूरे जिले में दहशत का माहौल था. अधिकारियों ने बताया कि हाथी दिमागी तौर पर बीमार लग रहा है, जिसकी वजह से उसका इलाज कराया जा रहा है. इलाज के बाद वन विभाग के अधिकारी लादेन को किसी दूर-दराज के जंगल में छोड़ आएंगे. फिलहाल हाथी के पकड़े जाने के बाद से लोगों ने राहत की सांस ली है.