आसनसोल हिंसाः भीड़ पर भड़के केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, कहा- चमड़ी उधेड़वा दूंगा

News State Bureau  |   Updated On : March 30, 2018 02:26:49 PM
सासंद बाबुल सुप्रियो (फोटो- IANS)

सासंद बाबुल सुप्रियो (फोटो- IANS) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिले में भड़की हिंसा के बाद वहां के हालात का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बाबुल सुप्रियो उस दौरान गुस्सा हो गए जब वहां मौजूद भीड़ उनके खिलाफ नारेबाजी की।

नारेबाजी से बौखलाए सांसद ने गुस्से में भीड़ में खड़े लोगों को धमाकाते कहा कि तुम्हारी चमड़ी उधेड़वा देंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अगर मैं यहां से चला गया तो आप मुश्किल में पड़ जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंत्री जब प्रभावित इलाके पहुंचे तो लोगों ने उन्हें वापस जाने को कहा जिसके बाद सुप्रियो ने गुस्से में कहा, 'मैंने आपसे लड़ने को कहा? मैं चला जाऊंगा। लेकिन आप मुश्किल में आ जाएंगे।' सुप्रियो ने चिल्लाते हुए कहा, 'तुम्हारी चमड़ी उधेड़वा लूंगा।'

राज्य में जारी हिंसा को लेकर बाबुल सुप्रियो ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया था। आसनसोल से सांसद सुप्रीयो ने ट्वीट कर ममता को जिहादी करार दिया था।

उन्होंने लिखा था, 'पुलिस ने कार्रवाई में देर की जिसकी वजह से हिंसा इतनी बड़ी हो गई। राज्य सरकार तुष्टीकरण के लिए कोई एक्सन नहीं लिया और राज्य में दंगा भड़कने दिया।'

बाबुल ने कहा, 'जिहादी सरकार को बता देंगे कि बंगाल की आत्मा अभी जिंदा है।' आपको बता दें कि रामनवमी के अवसर पर बिहार और पश्चिम बंगाल के रानीगंज में हिंसा भड़क गई थी। इस हिंसे में अब तक 125 से ज्यादा लोग गिरफ्तार हुए हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Mar 30, 2018 01:35:26 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो