logo-image

ओवैसी बोले, हमारे 'रंग' के आगे फीका पड़ जाएगा मोदी और राहुल का 'रंग'

ओवैसी ने कहा है कि अब देश में सिर्फ एक रंग चलेेगा और इसके आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी का रंग फीका पड़ जाएगा।

Updated on: 23 Dec 2017, 03:29 PM

नई दिल्ली:

एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए भड़काऊ बयान दिया है।

ओवैसी ने कहा है कि अब देश में सिर्फ एक 'रंग' चलेेगा और इसके आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी का 'रंग' फीका पड़ जाएगा।

ओवैसी ने कहा सबसे ज्यादा प्रिय हरा रंग है और जल्द ही पूरा भारत इसमें 'रंगा' नजर आएगा।

ओवैसी ने कहा, 'आप करें तो कुछ नहीं, पर जब हम हरा पहनेगें तो पूरा हरा केरेंगे, इंशा अल्लाह। और हमारे हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा, न मोदी का रंग, न कांग्रेस का रंग। किसी का रंग नहीं ख़ाली हमारा रंग रहेगा, हरा, हरा, हरा।'

और पढ़ें: गुजरात दौरे से पहले बोले राहुल गांधी, पीएम मोदी के झूठ पर बनाई जा सकती है 'लाई हार्ड' सीरीज

गौरतलब है कि ओवैसी धर्मनिरपेक्षता और सांप्रदायिकता की राजनीति को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर एक साथ हमलावर रहे हैं।

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि भारत में हमें सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि हम मुसलमान हैं। 

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार और नतीजों के बाद राहुल गांधी के मंदिर दौरे को लेकर भी ओवैसी ने निशाना साधा। उन्होंने पूछा, 'आखिर राहुल गांधी मस्जिद क्यों नहीं जाते?'

उन्होंने कहा कि किसी मुस्लिम नेता के साथ भी राहुल गांधी की कोई तस्वीर तक सामने नहीं आई। 

ओवैसी ने कहा कि देश की दोनों राष्ट्रीय पार्टियां ने गुजरात में यह संदेश देने में रुचि नहीं ली कि उन्हें मुस्लिम वोटों की भी जरूरत है।

उन्होंने कहा, 'वह इस तरह से चुनाव जीत सकते हैं लेकिन इससे लोकतंत्र कमजोर हो जाएगा। जानबूझकर मुस्लिमों को हाशिए पर भेजा जाना ठीक नहीं है।'

और पढ़ें: राहुल गांधी का हमला, कहा बीजेपी की स्थापना ही झूठ की नींव पर हुई