BREAKING NEWS
  • मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) बनी 9 लाख करोड़ की कंपनी, पहली बार किसी कंपनी ने बनाया ये रिकॉर्ड- Read More »
  • IND VS SA : रांची में टॉस करने मैदान में नहीं जाएंगे दक्षिण अफ्रीकी कप्‍तान फाफ डु प्लेसिस, जानें फिर क्‍या होगा- Read More »
  • FATF से पाकिस्‍तान को मिल गई राहत पर डार्क ग्रे लिस्‍ट में रहेगा बरकरार- Read More »

'भारतवासी जान लें अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे' जाने केजरीवाल ने क्यों दिया ये बयान

News Nation Bureau  |   Updated On : April 11, 2019 04:35:19 PM
File Pic

File Pic (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पाक पीएम इमरान के बयान के बाद पीएम मोदी पर हमला बोला है. केजरीवाल ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि आखिर क्यों पाकिस्तान चाहता है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत हो, इसके साथ ही केजरीवाल ने पीएम मोदी के पाकिस्तान के साथ रिश्तों पर भी सवाल उठाए हैं. पाक पीएम ने कहा था कि अगर भारत में नरेंद्र मोदी की अगुवई वाली पार्टी की जीत होती है तो भारत-पाकिस्तान के साथ शांति वार्ता के लिए बेहतर माहौल बन सकता है, साथ ही इमरान खान ने यह भी कहा कि अगर भारत के लोकसभा चुनावों में विपक्षी पार्टी कांग्रेस की जीत होती है तो वह बीजेपी के जर से कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के साथ बातचीत करने से पीछे हट सकती है.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने बुधवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा कि- 'पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं? सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे.'

आप मुखिया के बाद कांग्रेस ने भी इमरान के बयान को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 'पाकिस्तान ने आधिकारिक तौर पर मोदी के साथ गठबंधन किया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि मोदी को वोट देने का मतलब है पाकिस्तान को वोट देना'. मोदीजी, 'पहले नवाज शरीफ से प्यार और अब इमरान खान आपका चहेता यार! ढोल की पोल खुल गयी है.'

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने एक विदेशी प्रेस कान्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था, कि अगर भारत में बीजेपी सत्ता में आती है तो कश्मीर मुद्दे का हल निकल सकता है.

First Published: Apr 11, 2019 04:07:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो